एक नेता ऐसा भी जिले में… जो हर आपदा में सड़क पर उतरकर करता है लोगों की मदद

by bharatheadline

प्रेस दिवस पर आम कार्यकर्ताओं व पत्रकारों में वितरित किया विटामिन सी
रायगढ़.
रायगढ़ जिले में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर ने तबाही मचा रखी है। प्रतिदिन हजारांे की लिस्ट में कोरोना मरीज निकलकर सामने आ रहे हैं। वहीं कोरोना संक्रमण से मौतों का आंकड़ा भी लगातार बढ़ते जा रहा है। इस दौरान जिले के युवा नेता विभाष सिंह ठाकुर ने प्रेस दिवस के अवसर पर रायगढ़ के पत्रकारों को बधाई के साथ-साथ विटामिन सी दवा का वितरण किया गया, ताकि समाचार कव्हरेज के दौरान पत्रकारों का इम्युनिटी सिस्टम कम न हो।
यूं तो जिले के युवा नेता विभाष सिंह ठाकुर हर आपदा के समय सड़क में उतरकर जरूरतमंदों तक सहायता पहुंचाने में कभी पीछे नही रहते और शहर से लेकर गांव-गांव तक हर जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाते हैं। कोरोना की दूसरी लहर ने रायगढ़ के साथ-साथ पूरे प्रदेश में तबाही मचा रखी है। कोरोना संक्रमण के मद्देनजर रायगढ़ जिले में विगत 14 अपै्रल से जिले में लॉकडाउन है। इस दौरान गांव के गरीब किसान व मजदूर वर्ग के लोगों के सामने दो वक्त रोटी की समस्या उत्पन्न हो गई है। गरीबों को होनें वाली इस समस्या को देखते हुए युवा नेता विभाष सिंह प्रतिदिन शहर से लेकर गांव-गांव भ्रमण कर जरूरमतमंद लोगांे तक पहुंचकर उनकी समस्या का समाधान कर रहे हैं। इन दिनों युवा नेता विभाष के द्वारा शहर से लेकर ग्रामीण अंचलो में सुखा राशन सामग्री के साथ-साथ विटामिन सी दवा का वितरण किया जा रहा है। इसी तारतम्य में 03 मई प्रेस दिवस के अवसर पर भी युवा नेता विभाष सिंह ठाकुर के द्वारा अपनी जान की बाजी लगाते हुए हर छोटी बड़ी खबरों से आम जनता को रूबरू कराने वाले पत्रकारों में विटामिन सी दवा का वितरण किया गया।

आम जनता के दिलो में क्यो जगह है विभाष का
विभाष सिंह पिछले 20 सालों से राजनीति में छाए हुए है उसका कारण यह नही कि वो सिर्फ राजनीति करते है वो मानवता की मिशाल भी कई बार पेश कर चुके है। छात्र राजनीति से युवा राजनीति में भी अपने नेतृत्व का लोहा मनवा चुके ऐसा पहली बार हुआ था जब वो देनप के जिलाध्यक्ष थे तब पूरे जिले के सभी पदों पर देनप की जीत हुई थी और लोकसभा अध्यक्ष पद पर युवा कांग्रेस में शानदार तरीके से जीत दर्ज किये थे समय समय पर आंदोलन और अपनी उपस्थिति को शानदार तरीके से दर्ज कराने वाले विभाष पिछले कोविड लॉकडाउन में हीरो बनकर उभरे थे तो इस समय खाना वितरण,मरीजो को हो रही परेशानी से निजात दिलाने,और यथा संभव मदद में भी पीछे नही हटते इसलिए उन्हें जिले में (सिंह इज किंग)के नाम से भी जाना जाता है प्रेस दिवस के अवसर पर पत्रकारों में विटामिन सी का भी वितरण करवाया गया ताकि इस महामारी में फ्रण्ट वारियर्स को किसी भी प्रकार से कष्ट न हो।

Related Posts

Leave a Comment