50 से अधिक बच्‍चों के यौन शोषण के मामले में आरोपी आकिब की जमानत मंजूर, हैवान जेई की पत्‍नी की सुनवाई टली

by bharatheadline

50 से अधिक मासूमों के यौन शोषण और अश्लील वीडियो के ऑनलाइन व्यापार मामले में जेई की पत्नी दुर्गावती की जमानत पर सुनवाई की तारीख फिर बढ़ गई, जबकि दिल्ली के आरोपित मो. आकिब की जमानत अदालत ने मंजूर कर ली।

सीबीआई की विशेष इकाई ने मासूमों के यौन शोषण मामले में कर्वी में तैनात सिंचाई विभाग के जेई रामभवन को गिरफ्तार किया था। इसके बाद गवाहों को धमकाने के आरोप में उसकी पत्नी दुर्गावती और तीसरे आरोपित दिल्ली निवासी मो. आकिब हत्थे चढ़े। तीनों आरोपितों के खिलाफ सीबीआई चार्टशीट दाखिल कर चुकी है। बाद में दुर्गावती पर भी सीबीआई ने मासूमों के यौन शोषण में पति के साथ बराबर का भागीदार माना और अदालत में साक्ष्य प्रस्तुत किए।

मो. आकिब और दुर्गावती के अधिवक्ताओं ने जमानत के लिए कोर्ट में अर्जी डाल रखी है। गुरुवार को दोनों की जमानत पर सुनवाई थी, दुर्गावती के अधिवक्ता ने अस्वस्थ्य होने के कारण तारीख आगे बढ़ाए जाने की गुजारिश की, जिस पर 12 मई की तारीख दे दी गई। मो आकिब के अधिवक्ता वसीमउल्ला ने जमानत अर्जी पर बहस की। सीबीआई की ओर से सरकारी अधिवक्ता ने बहस की। बहस पूरी होने पर एडीजे पंचम मो. रिजवान अहमद ने आकिब की जमानत मंजूर कर ली।

Related Posts

Leave a Comment