पत्नी की गला घोंट कर हत्या, हत्या को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास, आरोपी गिरफ्तार

by bharatheadline

रायगढ़। पत्नी की गला घोटकर हत्या करने के बाद साक्ष्य छिपाने के इरादे से उसे आत्महत्या का रूप देने के मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार थाना घरघोडा में गांधीगढ जंगल में पेड पर फांसी से लटकी हुई गांव की महिला की लाश मिली थी, मर्ग जांच पर शव का पीएम कराया गया, पीएम रिपोर्ट पर आज अज्ञात आरोपी के विरूद्ध धारा 302 भादवि का अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया । घरघोड़ा पुलिस को मृतिका के पति पर संदेह था, काफी पूछताछ पर टाल मटोल के बाद देर शाम आरोपी अपना जुर्म कबुल किया जिसे गिरफ्तार कर अभिरक्षा में लिया गया है।
जानकारी के मुताबिक 01 मई की शाम सिलबानुस मिंज पिता समुवेल मिंज उम्र 41 वर्ष साकिन गांधीगढ थाना घरघोडा थाना आकर मर्ग इंटिमेशन दर्ज कराया कि उसकी पत्नी एलिजाबेथ (38 वर्ष) 28 अपै्रल की सुबह से घर से लापता थी, उसका शव गांव के बाहर जंगल में पेड़ पर लटका मिला। सूचना पर मर्ग कायम कर शव का पोस्ट मार्टम कराया गया। पीएम रिपोर्ट में डाक्टर द्वारा मृतिका की मृत्यु गला घोट कर हत्यात्मक प्रकृति (भ्वउपबपकंस) लेख किया गया है। कड़ी पूछताछ में मृतिका का पति बताया कि उसकी पत्नी उसके किसी अन्य स्त्री के साथ अवैध संबंध होने का शक करती थी, जिसे लेकर दोनों के बीच झगड़ा होता था, दोनों में मन मुटाव था। 28 अपै्रल को सुबह खेत काम करने गया तो पीछे-पीछे एलिजाबेथ आ गई जिसे घर जा कहने पर नहीं जाने की जीद की और दोनों के बीच झगड़ा हुआ। तब उसे थप्पड़ और जंगल में पड़ी लकड़ी से मारपीट किया और एलिजाबेथ की साड़ी से उसका गला घोंटकर साड़ी से पेड़ में लटका दिया था ताकि एलिजाबेथ खुद फांसी लगाई है लगे। 01 मई को गांव की महिला शव को देख ली, तब थाने में जाकर बनावटी रिपोर्ट दर्ज कराया था। आरोपी सिलबानुस मिंज पिता समुएल मिंज 41 वर्ष निवासी गांधीगढ बटूराकछार थाना घरघोड़ा को हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर पुलिस अभिरक्षा में लिया गया है। आरोपी को कल रिमांड पर भेजा जाएगा।

Related Posts

Leave a Comment