पत्नी की हत्या के बाद खुद फांसी के फंदे पर झूला, जानिए क्या था मामला

by bharatheadline

सीतापुर में पत्नी की गला रेतकर हत्या कर दी, बाद में खुद भी फांसी के फंदे से झूल गया। बंद कमरें में हुई वारदात की जानकारी कई घंटे लोगों को हुई। शनिवार दोपहर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू की। मामला मछरेहटा थाना क्षेत्र के कइमा गांव का है।
मछरेहटा थाना क्षेत्र का कइमा गांव में हुई वारदात को लेकर पुलिस ने दोनों ही पक्षों के बयान दर्ज किए है। कइमा निवासी महेन्द्र यादव का विवाह तीन वर्ष पूर्व मानपुर इलाके के मोहारीपुरवा की पम्मी देवी से हुआ था।
बताते हैं कि बीते कुछ दिनों से दंपती के बीच विवाद चल रहा था। लोगों की मानें तो महेन्द्र को अपनी पत्नी पर अवैध संबंधों का शक था। शुक्रवार रात महेन्द्र के करीबी रिश्तेदारों के घर मांगलिक कार्यक्रम था। देर रात दोनों घर पर लौटे, परिवार के अन्य लोग नहीं आए। रात के किसी पहर महेन्द्र ने अपनी पत्नी की गला रेेतकर हत्या कर दी। बाद में वो भी फांसी के फंदे से झूल गया। शनिवार सुबह जब परिजन घर लौटे तो घटना की जानकारी लोगों को हुई।
सीओ मिश्रिख एमपी सिंह का कहना है कि धारदार हथियार से पत्नी की हत्या करने के बाद 28 वर्षीय महेन्द्र यादव ने भी आत्महत्या कर ली है। जांच पड़ताल में पता चला है कि वो उसे अपनी पत्नी पर शक था। फिलहाल शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Posts

Leave a Comment