शादी के बाद दुल्हन ने पति ही नहीं, ससुर के साथ किया ऐसा काम; सुनकर चौंक जाएंगे आप

by bharatheadline

आगरा के एत्माद्दौला इलाके में आजकल एक लुटेरी दुल्हन की चर्चा हो रही है। ससुरालियों ने दुल्हन पर नकदी और आभूषण लेकर घर से भागने का आरोप लगाया है। मामला पुलिस के पास पहुंचा तो दुल्हन के परिजन भी थाने पहुंच गए। उन्होंने दुल्हन के नकदी और आभूषण लेकर गायब होने की बात को नकार दिया। थाने में ही दोनों पक्षों में बातचीत हुई और पुलिस ने दुल्हन की गुमशुदगी दर्ज कर ली।
इंस्पेक्टर एत्माउद्दौला संजय कुमार त्यागी ने बताया कि नगला मोहनलाल निवासी नेमीचंद ने कुछ माह पहले अपने बेटे रामलखन की शादी पंजाब के फिरोजपुर निवासी खुशबू से की थी। गुरुवार को परिवार किसी शादी में गया था। वापस लौटा तो खुशबू घर से गायब थी। दुल्हन के श्वसुर नेमीचंद ने पुलिस को बताया कि खुशबू घर में रखे 50 हजार रुपये व आभूषण लेकर गायब हो गई है।
मामले की खबर मिलते ही खुशबू के परिजन भी थाने पहुंच गए। उन्होंने आरोपों को नकारते हुए अपनी बेटी के गुमशुदा होने की बात कही। पुलिस ने थाने में ही दोनों पक्षों से बात की। फिर दोनों पक्षों की सहमति से खुशबू की गुमशुदगी दर्ज कर ली। इंस्पेक्टर संजय कुमार त्यागी ने बताया कि खुशबू नकदी और आभूषण लेकर गई है अथवा नहीं, यह तो उसके मिलने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा। हमने उसकी तलाश शुरू कर दी है।

Related Posts

Leave a Comment