बकरे को लेकर हुए विवाद में युवक की टांगी से हत्या, पुलिस चौकी कनकबीरा अन्तर्गत ग्राम भाठाकोना की घटना,आरोपी गिरफ्तार भेजा गया रिमांड पर

by bharatheadline

रायगढ़। घर में पाले हुए बकरे को लेकर दो लोगों में हुए विवाद का दुखद परिणाम यह निकला कि आवेश में आकर एक व्यक्ति ने टांगी से दूसरे व्यक्ति की हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल दाखिल करा दिया है।
मिली जानकारी के अनुसार सारंगढ़ क्षेत्र के कनकबीरा चौकी अंतर्गत ग्राम भाठाकोनी में रहने वाले जलिंधर बरिहा और कमल सिंह बरिहा की आपस में अच्छी बनती थी, कुछ दिन पहले जलिंधर पशुपालन के लिये बकरा, बकरी खरीदकर घर में रखा था। 09 मई की दोपहर जलिंधर के घर से एक बकरा को कमल सिंह बरिहा मारकर खाऊंगा कहकर अपने घर ले जाने लगा, जिस पर दोनों में विवाद हुआ। विवाद इतना बढ़ा कि दोनों झगड़ा मारपीट करते हुये कमल सिह बरिहा घर के सामने पहूचे, जहां जंलिधर बरिहा हाथ में रखे टंगिया से कमल बरिहा के सिर में 2-3 बार बार मारा। कमल सिंह की मां और पिता छुड़ाये तो जलिंधर बरिहा अपने घर की ओर भाग गया। थोड़ी देर बाद कमल सिंह की मौत हो गई। घटना के संबंध में आरोपी जंलिधर बरिहा पिता बुधुराम बरिहा उम्र 42 वर्ष साकिन भाठाकोना चौकी कनकबीरा थाना सारंगढ़ के विरूद्ध धारा 302 भादवि दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर रिमांड पर भेजा गया है।

Related Posts

Leave a Comment