लॉकडाउन का उल्लंघन करे रहे युवकों को टोकना पुलिस को पड़ा भारी, जान बचाना हुआ मुश्किल

by bharatheadline

कोरोना वायरस के कहर के कारण उत्तर प्रदेश में हालात काफी खराब हैं। ऐसे में संक्रमण रोकने के लिए पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लगा हुआ है। लेकिन फिर भी लोग इसकी परवाह नहीं कर रहे हैं और अपनी मनमानी कर रहे हैं। ऐसा ही एक ताजा मामला ग्रेटर नोएडा में देखते को मिला जहां, कोविड नियमों का उल्लंघन कर रहे लोगों को रोकने गई पुलिस पर जानलेवा हमला हो गया।
ग्रेटर नोएडा के जारचा थाना क्षेत्र के समाना गांव में लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन कर नहर किनारे शराब पी रहे दो शराबियों को टोकना पुलिस को भारी पड़ा गया। शराब के नशे में युवकों ने पुलिस के साथ कि बदसलूकी की। इतना ही नहीं, उन्होंने शोर मचाकर आसपास के ग्रामीणों को इकट्ठा कर पुलिस पर हमला बोल दिया। ग्रामीणों ने पुलिस की गाड़ियों पर पथराव किया।
इलाके में बिगड़ी हालत को देखते हुए पुलिसकर्मी वहां से भाग निकले। ग्रामिणों के हमले में सब इंस्पेक्टर सहित तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए है। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों के हमले में एसएचओ की गाड़ी समेत दो गाड़ियों के शीशे चकनाचूर कर दिए गए। इस घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल को बुलाया गया है जिससे वहां हालात तनावपूर्ण हो गए। फिलहाल पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है।

Related Posts

Leave a Comment