झोलाछाप डॉक्टर ने विधवा के साथ किया दुष्कर्म, पुलिस ने सादे कागज पर पीड़िता का अगूंठा लगवाया

by bharatheadline

राजाधानी पटना के प्रखंड के शाहजहांपुर थाना क्षेत्र की एक बीमार व विधवा महिला (30) के नालंदा जिला के नगरनौसा व हिलसा थाना क्षेत्र के खीरु बिगहा गांव के झोला छाप चिकित्सक ने अपनी क्लीनिक में बीमारी की जांच के नाम पर घिनौना काम किया। चिकित्सक के कृत्य की जानकारी स्थानीय नगरनौसा व हिलसा थाना को देने के बाद क्लीनिक पर पहुंची हिलसा पुलिस ने पीड़ित महिला को ले-देकर मामला रफा-दफा करने को कहा।
महिला द्वारा मेडिकल कराने की बात पर अड़े रहने के बाद पुलिस अंतत:लिखित शिकायत लेकर मेडिकल कराने को तैयार हुई। पीड़िता ने बताया कि मेडिकल की जांच के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल पहुंची तो दुष्कर्मी चिकित्सक के परिजनों ने मुझे और मेरे दो छोटे-छोटे बच्चे को जान से मारने की धमकी दी जिस कारण वह डर गई। और पुलिस द्वारा सादा कागज पर अंगूठा का निशान लेकर वापस घर पहुंचा दिया गया।
बताया जाता है कि शाहजहांपुर थाना क्षेत्र पीड़िता के 35 वर्षीय पति की पिछले अप्रैल माह में कैंसर से मौत हो गई। पति की लंबी बीमारी से टूट चुकी महिला के बीमार पड़ने के बाद अपने रिश्तेदार के परिचित नगरनौसा व हिलसा थाना क्षेत्र में झोला छाप चिकित्सक जितेंद्र के यहां इलाज के लिए मंगलवार को पहुंची।
चिकित्सक उसे पेट में गोला और हार्ट की बीमारी बताकर अंदर के कमरे में ले गया। वहां पर उसे अंदरूनी अंग में आठ बार दवा डालने की बात कह दुष्कर्म किया। जिसके बाद महिला अपने परिचितों के सहयोग से हिलसा थाने पहुंची व आपबीती बताई। इस घटना से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। अगर थाने से महिला का न्याय नहीं मिला तो बड़े अधिकारी से भी बात करेगी।

Related Posts

Leave a Comment