बेवफा प्रेमिका से बात करते फांसी पर लटका प्रेमी, पढ़िए पूरा प्रकरण

by bharatheadline

यूपी के कन्नौज में प्रेमी बेवफा प्रेमिका से बात करते फांसी पर लटक गया। नेरा गांव से प्रेमिका और प्रेमी एक सप्ताह पहले साथ जीने मरने की कसमें खाकर फरार हुए थे। लड़की के परिवार ने लड़के के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया। दोनों ‌पुलिस के हत्थे चढ़ गए, पुलिस ने लड़की को परिजनों के हवाले कर दिया लड़के को जेल भेज दिया। प्रेमिका ने अपने घर वालों का साथ दिया, बेवफा प्रेमिका से फोन पर बात करते-करते प्रेमी फांसी पर लटक गया। लड़के के परिजनों ने लड़की पक्ष पर उसकी हत्या कर फंदे से लटकाने का आरोप लगाया है।
नेरा का रहने वला राजन शुक्रवार सुबह गांव के बाहर बाग में पेड़ से रस्सी के फंदे पर लटका मिला। खबर गांव में आग की तरह फ़ैल गई और सैकड़ों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठी हो गई। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने शव उतारा तो राजन के कान पर फोन की लीड लगी थी, आखिरी कॉल उसने प्रेमिका को की थी।
ग्रामीणों के अनुसार राजन अपनी प्रेमिका के साथ 23 अप्रैल गांव से गया था, लेकिन मुकदमा होने पर पुलिस पकड़कर जेल भेज दियाय़। जेल से राजन 8 म‌ई को छूटकर घर आया था, इसके बाद लड़की पक्ष से समझौते की बात शुरू हुई। गुरुवार को लड़की के पुलिस ने अकेले में बयान दर्ज किए तो उसने राजन के खिलाफ बयान दिए। इसके बाद राजन ने रात में किसी समय फांसी लगी ली, मरने के बाद भी लीड कान में लगी हुई थी। माना जा रहा है बेवफा प्रेमिका से बात करते-करते उसने मौत को गले लगाया।

Related Posts

Leave a Comment