प्रेमी संग मिलकर महिला ने की पति की हत्या, बेटी ने मां के खिलाफ दर्ज कराई एफआईआर

by bharatheadline

मोतिहारी के उत्तरी छपराबहास पंचायत के सपहां गांव में अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक महिला ने अपनी पति की हत्या कर दी। मामले में पुलिस ने मृतक की पत्नी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। मामले में मृतक गुरुदेव सहनी(45) की बड़ी बेटी लालचुनी देवी ने अपनी मां रीता देवी, उसके प्रेमी मेहवा गांव निवासी गणेश सहनी, मुकुरधर सहनी, राहुल सहनी, जनक सहनी सहित कुल छह लोगों पर मिलकर हत्या कर देने की प्राथमिकी दर्ज करायी है।
एफआईआर के अनुसार पड़ोस के गांव मेहवा निवासी गणेश सहनी फेरी के काम से मुसवा आया जाया करता था। इस बीच मृतक गुरुदेव सहनी की पत्नी रीता देवी अपनी दो बेटियों को छोड़ उसके साथ फरार हो गयी। कुछ दिन बाहर रहने के बाद दोनों अपने घर मेहवा आकर रहने लगे थे। जिसकी जानकारी सबको थी। इस बीच बुधवार को राशन लेने पीडीएस दुकानदार श्यामदेव सहनी के यहां गुरुदेव सहनी व उसकी बड़ी बेटी गए। जहां पॉश मशीन पर उनके अंगूठे के नहीं आने पर उसकी पत्नी रीता देवी को बुलाया गया। वो अपने प्रेमी के घर से मुसवा पीडीएस दुकानदार के यहां अकेले आयी। पॉश मशीन पर अंगूठा लगाया। जानकारी के अनुसार वहां उपस्थित अन्य महिलाओं व पीडीएस दुकानदार ने भी राशन को अपने पति को देने या फिर खुद ले जाने की बात भी पूछी। जिस पर सबके सामने अपने पति के साथ रहने व उन्हीं के यहां राशन ले जाने की बात कह अपनी ब्याहता बेटी व पति के साथ अपने घर के लिए चली गई।
जहां रास्ते में बांध के समीप पहले से घात लगाए उसके प्रेमी गणेश सहनी व अन्य ने मृतक की पत्नी के सहयोग से उसकी गला दबा हत्या कर दी। ब्याहता बेटी लालचुनी देवी वहां से जान बचाकर भागी। बताते चलें कि मृतक की दो बेटियां है। जिनमें बड़ी बेटी लालचुनी की शादी बेलवतिया गांव निवासी रमेश सहनी के साथ हुई है। वही छोटी बेटी(10) वर्ष अपनी बहन व पिता के साथ रहती है।

Related Posts

Leave a Comment