सहेली के 17 साल के भाई ने किया रेप, बेहोश हुई तो गला दबाया; फिर दोस्त को बुलाकर शव को रस्सी से बांध कुएं में फेंका

by bharatheadline

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 7 साल की बच्ची से रेप और हत्या के आरोपियों को पुलिस ने गुरुवार देर शाम गिरफ्तार कर लिया। पकड़े गए आरोपी में एक बच्ची की सहेली का 17 साल का भाई है। उसी ने दुष्कर्म के बाद बच्ची की गला दबाकर हत्या की। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने दोस्त जगमोहन वर्मा (25) को बुलाया और रस्सी से बांधकर कुएं में फेंक दिया। जिससे बच्ची के जिंदा होने की कोई संभावना न रहे।
कोतवाली क्षेत्र के पौंसरी गांव में 25 मई की दोपहर को 7 साल की बच्ची खेलने के लिए अपनी सहेली के घर गई थी। वहां सहेली का आरोपी भाई उसे खींचकर घर के दूसरे छोर में बने बाथरूम में ले गया। इसके बाद दुष्कर्म किया। जब बच्ची बेहोश हो गई तो उसका गला दबा कर मार दिया। इसके बाद शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने साथी जगमोहन को बुलाया। दोनों ने मिलकर बच्ची के शव को घर के पास ही बने कुएं में फेंक दिया।
इस पूरी घटना के दौरान बच्ची की सहेली अपने घर में नहीं थी। जबकि उसकी बीमार मां दूसरे कमरे में थी। उन्हें पूरी घटना के बारे में कुछ पता ही नहीं चला। पुलिस तफ्तीश के दौरान आरोपी के घर के पास कुएं में बच्ची की लाश मिल गई। संदेह के आधार पर 17 साल के आरोपी और उसके साथी जगमोहन वर्मा से पूछताछ की गई। पहले तो वे बार-बार बयान बदलते रहे, लेकिन फिर रात 10 बजे दोनों ने अपराध स्वीकार कर लिया।

परिजनों ने आशंका जताई थी, फिर शार्ट पीएम में दुष्कर्म की पुष्टि हुई
7 साल की बच्ची के परिजन उसकी तलाश कर रहे थे। सूचना पर पुलिस ने पता किया तो गांव के कुएं में उसका शव तैरता मिला। बच्ची के हाथ-पैर बांधे गए थे। ऐसे में परिजनों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। शव का शार्ट पोस्टमार्टम कराया है। इसमें दुष्कर्म और उसके बाद गला दबाकर मारने की पुष्टि हुई है। इसके बाद ही बच्ची के हाथ-पैर बांधकर कुएं में फेंका गया है।
बलौदाबाजार के SP आईके एलेसेला ने बताया- बच्ची के परिजन खेतिहर मजदूर हैं। तीन भाइयों की सबसे छोटी और इकलौती बहन थी। गिरफ्तार आरोपियों ने अपराध स्वीकार कर लिया है। सहेली के आरोपी भाई की बच्ची पर पहले से ही गंदी नजर थी। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर ज्युडिशियल रिमांड में लिया गया है।

Related Posts

Leave a Comment