हाथों से मेहंदी का रंग उतरने से पहले उठी दुल्हन की अर्थी, प्रेमी ने उतारा मौत के घाट

by bharatheadline

राजस्थान के बांसवाड़ा में दानपुर थाना क्षेत्र के घोड़ी तेजपुर खोरा पाड़ा में पहाड़ियों के बीच खून से लथपथ एक नवविवाहिता का शव मिलने से हड़कंप मच गया है। गांव के युवक हर रोज की तरह गुरुवारु को भी पहाड़ियों की तरफ गए थे जहां उन्हें एक शव संदिग्ध अवस्था में मिला जिसके बाद पुलिस के सूचनी दी गई। कुछ देर बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई।
बता दें कि नवविवाहिता विषम परिस्थिति में पड़ी हुई थी उसके गले पर खून और उंगलियों के निशान दिख रहे थे। पास में एक पत्थर खून से लिपटा पड़ा था। पुलिस ने छानबीन कर शव के परिजनों का पता लगाया। वहीं, जब घटना के बारे में परिजनों को पता चला तो वो भी परेशान हो गए। जिस लड़की का शव मिला है उसकी शादी दो दिन पहले ही हुई थी और वह बुधवार को अपने मायके से आई थी।
परिजनों ने बताया कि विवाहिता रात 11 बजे तक घर में ही मौजूद थी। वहीं ससुराल वाले शव लेने को तैयार नहीं हो रहे हैं। बताया जा रहा है कि विवाहिता की हत्या रात के समय की गई है। मौके पर फोरेंसिक टीम पहुचकर घटनास्थल का जायजा लेकर और जांच से जुड़े सभी जरूरी नमूनों का सेंपल लिया। करीब 12 बजे ससुरालवालों ने शव को उठाया।
पुलिस ने इस मामले में विवाहिता के प्रेमी को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ करने में जुट गई है। इस घटना को हत्या का मामला बताया जा रहा है। विवाहिता की शादी से पहले प्रेमी ने फोनकर परिवारवालों को धमकी भी दी थी कि वह उसे किसी और का नहीं होने देगा। बता दें कि लड़की के परिवार को जब दोनों के प्रेम प्रसंग का पता चला था तो परिजनों ने जातीगत प्रथा कर 20 हजार रुपए लेकर मामले को खत्म किया था।
बांसवाड़ा एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने कहा कि आज सुबह सूचना मिली जंगल इलाके में एक महिला का हत्या किया हुआ शव मिला है, सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफ एस एल की टीम को बुलाकर घटना स्थल से जांच के लिए नमूने जुटाए, परिजनों के बयानों आधार पर मृतका के प्रेमी पर हत्या की आशंका जताई थी। जिसे पुलिस ने डिटेन कर लिया हैं और पूछताछ जारी है।

Related Posts

Leave a Comment