नई नवेली दुल्‍हन ने आधी रात को ब्वॉयफ्रेंड को बुलाया घर, पति सोता रहा, कैमरे ने खोल दी पोल

by bharatheadline

उत्‍तर प्रदेश के गोरखपुर के तुर्कमानपुर मोहल्ले से शादी के एक महीने के अंदर ही एक दुल्हन अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ नकदी सहित 15 लाख रुपए के कीमत के गहने लेकर फरार हो गई। दुल्हन के फरार होने की घटना घर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। परिवारीजनों को खबर लगते ही 112 नम्बर पर सूचना दी। परिजनों ने राजघाट थाने में तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।
जानकारी के अनुसार, गोरखपुर के राजघाट थाना क्षेत्र के तुर्कमान पुर पटवारी टोला के रहने वाले मनीष कुशवाहा की शादी 27 अप्रैल 2021 को तिवारीपुर इलाके के जाफरा बाजार स्थित युवती से हुई थी। लॉक डाउन के नियमों का पालन करते हुए मनीष गाजे-बाजे के साथ बारात ले लेकर अधियारी बाग स्थित मैरेज हाउस पहुंचे। बारात पहुंचने के बाद हिंदू रीति रिवाज के अनुसार पहले द्वारपूजा उसके बाद जयमाल और फिर दूल्हा दुल्हन ने सात फेरे लिए। 29 अप्रैल को मनीष के बहुभोज का कार्यक्रम उनके घर पर ही संपन्न हुआ। बीच में दुल्हन पहली विदाई के तहत मायके गई। अभी चार दिन पहले ही दुल्हन वह अपनी ससुराल लौटी थी।
लेकिन बीते 27 मई की रात में वह अपने दोस्त और एक अन्य युवक के साथ रात में 12 बजे के बाद चुपके से गहने और नकदी लेकर फरार हो गई। इस बारे में दुल्हन के पति मनीष कुशवाहा ने बताया कि रात का वक़्त था सारे लोग सोए थे। लेकिन जब सुबह नींद खुली तो पत्नी गायब थी। जिसकी सूचना हम लोगों ने तत्काल डायल 112 नम्बर को दी मौके पर पीआरवी के पुलिसकर्मी भी पहुंचे सीसीटीवी कैमरे देखा तो सारी घटना सामने आई। मनीष ने बताया कि घर से कैश, जेवरात, कपड़े और अन्य सामान सहित कुल करीब 15 लाख रुपए के सामान लेकर वह फरार हुई है। राजघाट पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Related Posts

Leave a Comment