हेल्‍थ वर्कर से रेप कर वीडियो बनाया, फिर करने लगा ब्‍लैकमेल, जानिए फिर क्‍या हुआ

by bharatheadline

उत्‍तर प्रदेश के कुशीनगर की नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र की रहने वाली एक महिला स्वास्थ्य कर्मी के साथ दुष्कर्म करने का वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की घटना सामने आई है। गोरखपुर के एक सरकारी अस्पताल में कम्युनिटी हेल्थ ऑफिसर की नौकरी करने वाली महिला के साथ एक व्यक्ति ने दुष्कर्म किया और वीडियो भी बना लिया।
अब आरोपी व्यक्ति उस वीडियो को सार्वजनिक करने की धमकी देकर पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा है। घटना करीब नौ माह पहले की है। आरोपी भी पीड़िता के गांव का है और वह गोरखपुर में रहकर व्यवसाय करता है। नेबुआ नौरंगिया थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 35 वर्षीय महिला गोरखपुर शहर के एक सरकारी अस्पताल में तैनात है। उसके पति विदेश में रहते हैं। नौ माह पूर्व वह ड्यूटी के लिए अस्पताल गई थी। गांव का ही एक व्यक्ति गोरखपुर शहर में रहकर व्यवसाय करता है। आरोप है कि वह अस्पताल के बाहर पहुंचकर महिला को उसके पति की तबीयत खराब होने का बहाना बनाकर अपने साथ एक अज्ञात कमरे पर ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया।
इस दौरान उसने चोरी से वीडियो भी बना लिया और साथ ही किसी को बताने पर पति व बच्चों की हत्या करवाने की धमकी भी दी। महिला इस बात को डर के मारे उस समय किसी से नहीं बताई। पीड़िता का आरोप है कि पति के विदेश से घर आने के बाद भी आरोपी उसे ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा है। धमकी दे रहा है कि गांव में वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने पति से आपबीती बताते हुए नेबुआ नौरंगिया थाने की पुलिस को तहरीर दी। थाने से कार्रवाई न होने पर एसपी, एडीजी जोन गोरखपुर, पुलिस महानिदेशक, महिला आयोग, मुख्यमंत्री और मानवाधिकार आयोग को शिकायत पत्र भेज कर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पीड़िता का कहना है कि आरोपी की धमकी से उसकी नौकरी बाधित हो रही है और गृहस्थी उजडऩे के कगार पर है।

इस मामले में तहरीर मिली है, मुकदमा दर्ज किया जा रहा है और कार्रवाई होगी। हालांकि पीड़ित महिला द्वारा लगातार बदल बदल कर आरोप लगाया जा रहा है।
मिथिलेश राय, एसओ, नेबुआ नौरंगिया

Related Posts

Leave a Comment