जान से मारने की धमकी देकर कई महीनों से कर रहा था शारीरिक शोषण, अश्लील हरकत करते नाबालिग के भाई ने पकड़ा

by bharatheadline

रायपुर के खमतराई इलाके में एक 13 साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। कभी जान से मारने की धमकी तो कभी बदनामी का डर दिखाकर आरोपी बच्ची का शोषण कर रहा था। रविवार को भी बच्ची के साथ गलत हरकत कर रहा था, तभी नाबालिग का भाई वहां आ गया। बहन के साथ अश्लील हरकत करते देखा तो फौरन आरोपी को पकड़कर घर के दूसरे लोगों और मोहल्ले वालों को जानकारी दी। मामला थाने पहुंचा और पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम देने वाले को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।
बच्ची का पड़ोसी है 20 साल का आरोपी
इस शर्मसार करने वाली घटना को अंजाम देने वाले युवक का नाम सुखदेव बंजारे है। 20 साल का सुखदेव खमतराई में बच्ची के घर के पास ही रहता है। इसका बच्ची के घर भी आना जाना था। कुछ महीने पहले घर पर बच्ची को अकेला पाकर इसे मौके का फायदा उठाया। गलत नीयत से बच्ची को छुआ और फिर डराने लगा। कई महीनों तक यह चलता रहा। मौका पाकर कई बार इसने बच्ची के साथ जबरदस्ती की। डर की वजह से बच्ची ने बात घर वालों को नहीं बताई और चुपचाप सब सहती रही।
रविवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ। आरोपी जबरदस्ती नाबालिग के घर में घुस आया। फिर अश्लील हरकत करने लगा, लड़की का भाई पास में ही अपने एक दोस्त के घर से लौट रहा था। वो जैसे ही घर पर पहुंचा तो उसने आरोपी को अपनी बहन के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया तब जाकर ये बात खुली। बच्ची ने बताया कि आरोपी के डर से वो किसी से कुछ नहीं बता पा रही थी।

Related Posts

Leave a Comment