पहले लड़की की हत्या कर शव को घास में छिपाया, फिर खुद फांसी पर लटक गया युवक

by bharatheadline

यूपी के हरदोई जिले में सोमवार को एक लड़की की हत्या कर उसके कथित प्रेमी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने बताया कि मल्लावां कोतवाली इलाके के एक गांव में विपिन यादव खेतीबाड़ी करता था। सोमवार सुबह सात बजे वह खेत से पतावर काटने को निकला था। उसके पड़ोस में रहने वाली नित्या (16) भी साढ़े सात बजे के करीब शौच के लिए घर से निकली थी, फिर दोनों लौटकर नहीं आए।
लड़की के परिजनो ने पुलिस को बताया कि नित्या के काफी देर तक न लौटने पर उसकी खोजबीन की गई तो उसका शव एक झाड़ी में पड़ा मिला जबकि उससे करीब 300 मीटर की दूरी पर एक बाग में विपिन का शव अंगोछे से लटकता मिला है। नित्या के गले में दुपट्टा कसा था और धारदार हथियार से उसकी हत्या कर शव को घास से छिपा भी दिया गया था।
नित्या के पिता का आरोप है कि विपिन ने ही उसकी पुत्री की हत्या कर खुद जान दे दी। पुलिस भी शुरुआती जांच में विपिन द्वारा हत्या कर खुद जान देने की आशंका जता रही है लेकिन पूरे मामले में हत्या में प्रयुक्त हथियार के नही मिलने से ऑनरकिलिंग की आशंका से भी गहराई से जांच की जा रही है। पुलिस के मुताबिक़ शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। दोनों की मौत कैसे हुई इसकी वजह सामने आने के बाद पूरे मामले में उस हिसाब से कार्रवाई की जायेगी।

Related Posts

Leave a Comment