सेवा ही संगठन है तहत बंटे भाँप मशीन

by bharatheadline

सारंगढ़ । स्थानीय नगर के मंगल भवन में भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष अमित तिवारी , पूर्व मंडल अध्यक्ष भुवन मिश्रा , पूर्व विधायक श्रीमती केराबाई मनहर , पार्षद श्रीमती सविता अमित तिवारी , वरिष्ठ भाजपा नेता जगन्नाथ केशरबानी , मनोज लहरे , मनोज जायसवाल, सोनू छाबड़ा , संतोष गुप्ता , नयन बेहार के साथ ही साथ अन्य भाजपाई नेताओं ने मोदी सरकार के 7 साल का कार्यकाल ऐतिहासिक और देश की बदली छवि को लेकर सांसद श्रीमती गोमती साय के द्वारा सारंगढ़ मंगल भवन जहां कोरोना पॉजिटिव मरीजों की सेवा हो रही है । मरीजों के लिए सेवा ही संगठन है के तर्ज पर 50 भाँप मशीन , वही सारंगढ़ वार्ड क्रमांक 9 के पार्षद श्रीमती सविता अमित तिवारी के द्वारा इनवेटर मशीन और सीएफएल बल्ब मंगल भवन में सहयोग के रूप में दिया गया । जिसे मुख्य नगर पालिका अधिकारी संजय सिंह , बीएमओ डॉक्टर सिदार के द्वारा ग्रहण किया गया । भारतीय जनता पार्टी मंडल अध्यक्ष अमित तिवारी ने कहा कि – भारतीय जनता पार्टी एक व्यक्ति के अनुसार चलने वाली पार्टी नहीं है , बल्कि एक विचारधारा को लेकर चलने वाली पार्टी है । भाजपा राष्ट्रवाद एवं अंत्योदय के लक्ष्य को लेकर आम आदमी के उत्थान हेतु कार्य करती है ।

भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंडल अध्यक्ष भूवन मिश्रा ने कहा कि – मोदी सरकार के 7 साल के कार्यकाल को ऐतिहासिक व स्वर्णिम बताया । उन्होंने कहा कि- मोदी सरकार के कार्यकाल में राष्ट्रीयता की भावना का विकास हुआ है । देश आत्मनिर्भर भारत की ओर तेजी से आगे बढ़ रहा है । जम्मू कश्मीर 70 साल तक आर्टिकल 370 की जंजीरों में जकड़े रहा, विगत साल 5 अगस्त 2019 को मोदी सरकार ने कश्मीर को अनुच्छेद 370 से मुक्ति दे दी । पूर्व विधायक श्रीमती केराबाई मनहर ने कहा कि – माननीय प्रधानमंत्री मोदी ने इन 7 वर्षों में ऐसे कई निर्णय लिए , जिसने देश की छवि ही बदल कर रख दी । प्रधानमंत्री जनधन योजना , उज्ज्वला योजना , किसान सम्मान निधि सहित अनेक जनकल्याणकारी योजना लागू की । स्वच्छ भारत से लेकर स्वस्थ भारत का, कश्मीर क्रांति से लेकर नागरिकता क्रांति तक मोदी सरकार ने कई ऐतिहासिक फैसले लिए ।

विदित हो कि – इस दरमियान वार्ड क्रमांक 9 के पार्षद श्रीमती सविता अमित तिवारी ने कहा कि – बेशुमार चुनौतियों के बीच मोदी सरकार ने ऐतिहासिक फैसला लिया । स्वच्छता और सेहत पर खास फोकस सरकार की रही , कृषि कानून लाकर खेती किसानी में सुधार की कवायद हुई । राम मंदिर निर्माण कोर्ट से मिली राहत सदियों का सपना हुआ पूरा । कश्मीर घाटी में 370 समाप्त होते ही घाटी की बदली बयार । लॉकडाउन कोरोना प्रसार रोकनें में मददगार , टैक्स उलझनों का रास्ता हुआ आसान, जीएसटी लागू करके नोटबंदी के द्वारा डिजिटल लेनदेन को मिला बढ़ावा । ऐसे ऐतिहासिक फैसले देश के प्रधानमंत्री मोदी ने लिया। वरिष्ठ भाजपा नेता जगन्नाथ केसरवानी ने कहा भाजपा वैचारिक प्रति बद्धता पर चलने वाली पार्टी है , और राष्ट्रहित को सर्वोपरि मानती है । व्यक्तिवाद या परिवारवाद को नहीं आज देश मोदी को जानता है , परंतु बहुत कम लोग जानते हैं कि – वह भी वैचारिक रूप से इसी परंपरा के अनुसार कार्य करते हैं । अहंकार रहित होकर , भारत को मां मानकर देश की सेवा में लगे रहने वाले मोदी जैसे अन्य कार्यकर्ता भाजपा में कार्य करते हैं । मोदी की तरह हर भाजपा नेता कहता है कि – मैं भी देश का चौकीदार हूं ।

Related Posts

Leave a Comment