नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट आई निगेटिव, बेटी रिद्धिमा ने किया कन्फर्म

by bharatheadline

बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। यह जानकारी नीतू की बेटी रिद्धिमा कपूर ने सोशल मीडिया के जरिए साझा की है। हाल ही में नीत कपूर फिल्म जुग जुग जियो की शूटिंग के दौरान कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, लेकिन अब वह ठीक हो गई हैं।
रिद्धिमा कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह मां नीतू कपूर के साथ नजर आ रही हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ”आप सभी की शुभकामनाओं और प्रार्थनाओं के लिए शुक्रिया। आज मेरी मां की रिपोर्ट निगेटिव आई है।” रिद्धिमा ने मां नीतू कपूर संग सेल्फी पोस्ट की है। कोरोना पॉजिटिव होने के बाद नीतू कपूर ने गुरुवार को अपना हेल्थ अपडेट शेयर किया था। नीतू लिखती हैं, ”हफ्ते की शुरुआत में मैं कोरोना संक्रमित पाई गई थी। सभी सावधानियां बरती जा रही हैं और मैं अधिकारियों का शुक्रिया अदा करती हूं कि उन्होंने हमारी इतनी मदद की और रिस्पॉन्स भी जल्दी दिया। मैं सेल्फ-क्वारंटाइन में हूं। डॉक्टर द्वारा दी गई दवाएं ले रही हूं और पहले से बेहतर महसूस कर रही हूं।” नीतू कपूर आगे लिखती हैं कि मैं आप सभी के भेजे प्यार और दुआओं का शुक्रिया अदा करती हूं। आप लोग भी सेफ रहिए, मास्क पहनकर रखिए, सावधानी से दूरी बनाकर चलिए और अपना ख्याल रखिए, नीतू कपूर।

पुलिस को धक्का मार कर भागे तो खदेड़ कर तीन बाइक सवार को पकड़ा
कैमूर एसपी ने बताया कि चैनपुर पुुुलिस द्वारा ख़रीगांवा मोड़ के पास वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था। इस बीच बाइक पर सवार तीन लोग आ रहे थे। जब पुलिस उन्हें रोकना चाह रही थी लेकिन बाइक सवार तीनो लोग पुलिस को धक्का देते हुए फरार हो गए।लेकिन पुलिस ने बाइक सवार तीनों लोगों का पीछा करते हुए भुवालपुर गांव के पास से घेराबंदी करते हुए गिरफ्तार कर लिया। जिनका पुलिस द्वारा तलाशी लेने पर उनके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस बरामद किया गया। 

तेनौरा गांव में मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन जब पुलिस द्वारा कड़ाई से उनसे पूछताछ किया गया तो बताया कि तेनौरा गांव के रामदुलार शर्मा के पास से हथियार को खरीद कर आ रहे हैं। जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार किए गए तीनों लोगों के निशानदेही पर उस गांव में पहुंच कर छापेमारी किया गया।जहां से भारी मात्रा में पुलिस ने निर्मित एवं अर्ध निर्मित हथियार एवं बनाने वाले सामान को जब्त करते हुए मिनी गन फैक्ट्री का उद्भेदन किया गया। वही हथियार बनाने वाले रामदुलार शर्मा को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया।

हथियार बनाने के लिए तीन बार जा चुका है जेल एसपी ने बताया कि रामदुलार शर्मा हथियार बनाने के मामले में 1976 एक बार जेल जा चुका है। 1976 से अब तक हथियार बनाने के मामले में ही रामदुलार शर्मा 3 बार जेल जा चुका है। वही गिरफ्तार किये गए 3 और अपराधियों का भी अपराधिक इतिहास का पता चला है। पुलिस द्वारा इनसे पूछताछ करने के बाद सभी को जेल भेजा जायेगा। 

Related Posts

Leave a Comment