आल्टो कार में भारी मात्रा में नशीली कफ सिरप का परिवहन करते एक गिरफ्तार, कार से 160 नग आर.सी. कफ सिरप बरामद, तमनार पुलिस की बड़ी कार्रवाई

by bharatheadline

रायगढ़। पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह के दिशा निर्देश पर तमनार पुलिस द्वारा एक बार फिर क्षेत्र में नशीली दवा खपाने वाले तस्करों पर कार्रवाई किया गया है ।
मिली जानकारी के मुताबिक थाना प्रभारी तमनार निरीक्षक किरण गुप्ता के नेतृत्व में स्टाफ द्वारा लगातार जुआ-सट्टा, डीजल चोरी, अवैध शराब विक्रय पर कार्यवाही की जा रही है । इसी क्रम में कलथाना सहायक उप निरीक्षक दुर्गाचरण साहू को मुखबिर से सूचना मिली कि लैलूंगा-मिलुपरा सड़क मार्ग में ऑल्टो कार से नशीली दवाइयां लाई जा रही है जिस पर एएसआई साहू, आरक्षक बलराम साहू, विदेशी चन्द्रा द्वारा हिंझार तिराहा के पास नाकेबंदी किया गया, शाम करीब 16:30 बजे मुखबिर द्वारा बताये अनुसार आल्टो कार को मार्ग में स्टाफ द्वारा रोकने का इशारा किया गया, पुलिस की चेकिंग जानकर आरोपियो द्वारा गाड़ी के साथ भागने का प्रयास किया गया । कार से निकलकर भागने का प्रयास कर रहे आरोपी अशोक कुमार बेहरा पिता रोहित कुमार बेहरा उम्र 35 वर्ष निवासी आमगांव को स्टाफ ने पकड़ लिया । दो अन्य आरोपी (चालक व एक अन्य) कार से निकलकर भाग गये जिनकी तलाश की गई, नहीं मिले । कार में मिले आर.सी. कफ सिरप कोडीन युक्त 160 नग कीमती 19,200 रुपये एवं आल्टो कार सीजी 13 एए 1057 कीमती डेढ़ लाख रुपये को जब्त किया गया है । गिरफ्तार आरोपी अशोक कुमार बेहरा से फरार एक आरोपी के संबंध में जानकारी मिली है, आरोपियों के विरूद्ध थाना तमनार में 21 एनडीपीएस एक्ट की कार्यवाही की गई है । गिरफ्तार आरोपी अशोक कुमार बेहरा को आज रिमांड पर भेजा गया है ।

Related Posts

Leave a Comment