रेप पीडि़ता का कोतवाली थाने में हंगामा , दबाव के बावजूद देर रात हुआ मामला दर्ज

by bharatheadline

रायगढ़। चार साल तक शादी के वायदे और बाद में मुकर जाना एक युवक को उस समय महंगा पड़ गया जब युवती कोतवाली थाने में आरोपी युवक की गिरफ्तारी पर अड़ गई और हंगामा करने लगी। आरोपी पक्ष के लोग उसे समझाने पहुंचे मगर युवती किसी को सुनने को राजी नहीं थी लिहाज पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि युवती ने मामले की शिकायत कुछ दिन पूर्व थेन में कई थी जिसे पुलिस ने जांच में रखा था, कार्रवाई में देर होते देख युवती रविवार को देर शाम थाना पहुंच गई।
बताया जाता है कि आरोपी निर्मल अग्रवाल पिता राजेश अग्रवाल का चार सालों से प्रेम संबंध था। चूंकि दोनों एक ही समाज के थे इसलिए मानसिक रूप से शादी पक्की थी लेकिन कुछ दिन पहले युवक की शादी उसके परिवार वालों ने तय कर दी। आरोपी युवक भी उस युवती को कहने लगा कि तुम भी कहीं और शादी कर लो लेकिन युवर्ती नहीं मान रही थी। जब युवक ने उसका फ़ोन उठाना बंद कर दिया तब युवती ने थाने में युवक के विरुद्ध शिकायत दर्ज करा दी। पुलिस ने शिकायत लेकर जांच करने की बात कही लेकिन जब उसपर शिकायत वापस लेने का दवाब बढऩे लगा तब रविवार की शाम खुद थाने पहुंच गई।
थाने में युवती के पहुंचने की खबर जैसे लगी आरोपी के परिजनों के भी हाथ पांव फूल गए। युवती को समझने आरोपी के परिजन थाने पहुंच गए लेकिन युवती आरोपी के गिरफ्तारी पर अड़ी हुई थी। लिहाज पुलिस ने विवाद ज्यादा बढऩे से पहले ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और पीडि़ता के मुलाहिजा के बाद अब स्नढ्ढक्र कर रही है।
कोतवाली थाना प्रभारी कृष्णकान्त से चर्चा की गई तो उन्होंने इतना ही कहा कि मामले में एफआईआर दर्ज की जा रही है, इसके बाद ही हम आपको वस्तुस्थिति से अवगत करवा पाएंगे। बताया जाता है कि आरोपी फिलहाल पुलिस हिरासत में है और पीडि़ता को मुलाहिजा के लिए मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल भेज दिया गया है।

Related Posts

Leave a Comment