ट्रक से टकराई अनियंत्रित बाइक, दो युवकों की मौत, एक घायल

by bharatheadline

बिलासपुर। बेलगहना- रतनपुर रोड में बुधवार की सुबह तेज रफ्तार अनियंत्रित बाइक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं एक युवक घायल हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों युवकों के शवों को शव परीक्षण गृह भेजा है, जबकि घायल युवक को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है।
रतनपुर- बेलगहना क्षेत्र के लहंगाभांठा निवासी शिवकुमार मरकाम पिता अघन सिंह मरकाम (30) गांव के ही नरेश श्याम व रंजीत मरावी के साथ रतनपुर आ रहे थे। अभी उनकी बाइक रतनपुर से करीब दस किलोमीटर पहले पहुंची थी। उसी समय ट्रक चालक रतनपुर तरफ आने के लिए गाड़ी को पीछे कर रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार बाइक पीछे से ट्रक की चपेट में आ गई और उसमें सवार तीनों युवक दुर्घटना के शिकार हो गए।
इस बीच बाइक काफी तेज रफ़्तार में थी और चालक उसे नियंत्रित नहीं कर सका। इसके चलते बाइक सीधे ट्रक में जा घुसी। इस हादसे में रंजीत व नरेश श्याम बुरी तरह से घायल हो गए और मौके पर ही उनकी मौत हो गई। वहीं शिवकुमार घायल है। घटना की जानकारी आसपास के लोगों ने पुलिस के डायल 112 को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ट्रक चालक की जानकारी जुटा कर पतासाजी में जुट गई है। इस बीच आहत व दोनों शव को अस्पताल पहुंचाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना में दो युवकों की मौत की खबर से उनके गांव में शोक का माहौल है।

Related Posts

Leave a Comment