नशे में धुत दो लड़कियों ने चाकू लहरा कर काटा बवाल, महिलाओं से कहा- माल निकालो, वरना जान से मार देंगे

by bharatheadline

मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में रविवार को दो नाबालिग लड़कियों ने जमकर उत्पात मचाया। पहले उन्होंने इमलीसर गुरुद्वारे से अरदास कर लौट रही दो महिलाओं को अपनी गाड़ी से टक्कर मारी, इसके बाद उन्होंने हवा में चाकू लहराते हुए महिलाओं से कहा- ‘जो भी माल है, सब निकालो, वरना यहीं जान से मार दूंगी।’ ये सब देखकर महिलाओं के होश उड़ गए। उन महिलाओं के शोर मचाने पर जब कुछ युवक उन्हें बचाने आए तो लड़कियों ने उन्हें भी चाकू दिखाकर धमकाया। लेकिन बीच- बचाव के इसी दौरान उनका चाकू गिर गया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने दोनों लड़कियों को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया, पर लड़कियों ने थाने में भी हंगामा जारी रखा।
इसी घटना क्रम में जनता कॉलोनी में रहने वाली गुरमीत कौर की शिकायत पर सर्राफा टीआई सुनील शर्मा ने बाणगंगा में रहने वाली 14 और 16 साल की लड़कियों के खिलाफ अवैध वसूली का केस दर्ज किया है। इनके पास से एक फीट लंबा चाकू भी मिला है। बताया जा रहा है कि घटना के समय दोनों नशे में थी।
टीआई शर्मा के अनुसार, बीते दिनों छप्पन दुकान पर मार-पीट का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक नाबालिग पिटते हुए दिख रही है, वह लड़की इस मामले में भी आरोपी है। हालांकि, पुलिस ने दोनों को बालिका इकाई में भेज दिया है जहां इनकी काउंसलिंग भी कराई जाएगी। इस घटना के बाद पुलिस ने दोनों लड़कियों के परिजन को भी बुलावा भेजा था। इन दोनों लड़कियों में से एक के पिता नहीं हैं।
परिजन ने पुलिस को बताया कि दोनों एक ही मोहल्ले में रहती हैं। वहीं इन लोगों का अन्य आठ-दस महिलाओं सहित एक गैंग है। ये सारा दिन नशा करती हैं और उसके बाद रातभर आवारागर्दी करती हैं। यहां तक कि ये कई बार रात में घर नहीं लौटती। दोनों का एडमिशन स्कूल में कराया गया है लेकिन वे स्कूल नहीं जाती हैं।

Related Posts

Leave a Comment