ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन महिलाओं की मौत, 16 घायल

by bharatheadline

रतलाम। राजस्थान सीमा से लगे पिपलौदा थाना क्षेत्र के सुखेड़ा-सिलियाखेड़ी मार्ग पर गदरिया मगरे के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली असंतुलित होकर सड़क से नीचे उतरकर सड़क किनारे खंती में जा पलटी। इससे उसमें सवार तीन महिलाओं की मौत हो गई औ 16 व्यक्ति घायल हो गए। घायलों को जावरा व रतलाम के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जाता है कि यह हादसा पीछे से आ रहे ट्रैक्टर के ओवरटेक करने के दौरान हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ग्राम मिरावता के श्रमिक रतलाम जिले के ग्राम माऊखेड़ी जा रहे थे
जानकारी के अनुसार राजस्थान के प्रतापगढ़ जिले के ग्राम मिरावता के श्रमिक गुरुवार सुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर खेतों में काम करने के लिए रतलाम जिले के ग्राम माऊखेड़ी जा रहे थे। तभी सुखेड़ा-सिलियाखेड़ी मार्ग पर गदरिया मगरे के समीप पीछे से आ रहे ट्रैक्टर को साइड देने के दौरान ट्रैक्टर-ट्रॉली का संतुलन बिगड़ गया और वह सड़क से नीचे उतरकर खंती में जा गिरी।

दो महि‍लाओं की मौके पर ही मौत
इससे ट्रॉली में सवार दो महिलाओं 48 वर्षीय राधा पत्नी मोहन व 40 वर्षीय सुगना पुत्री मोतीलाल दोनों निवासी ग्राम मिरावता तहसील अरनोद जिला प्रतापगढ़ की मौके पर ही मौत हो गई और 19 लोग घायल हो गए। घायलों को जावरा के सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जहां 20 वर्षीय सुनीता पुत्री खातू मीणा ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। उधर प्राथमिक उपचार के बाद गंभीर रूप से घायल 16 वर्षीय अंगूरबाला पुत्री गोपाल व 35 वर्षीय गंगाबाई पुत्री नंदू दोनों निवासी ग्राम मिरावता सहित सात घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया गया।

Related Posts

Leave a Comment