खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार कार भिड़ी, तीन की मौत, तीन गंभीर

by bharatheadline

भदोही में लालानगर टोल प्लाजा के पास शनिवार की रात खड़े कंटेनर में तेज रफ्तार सिफ्टडिजायर कार भिड़ने से उसमें सवार वाराणसी जिले के बड़ागांव निवासी दो लोगों की स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि एक घायल अस्पताल ले जाते वक्त रास्ते में दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
हादसे की जानकारी होते ही पीड़ित परिजन स्थल पर पहुंच गए। एक ही साथ तीन मौत से परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। वाराणसी जिले के बड़ागांव निवासी राधेश्याम तिवारी की सिफ्टडिजायर कार में आधा दर्जन युवक सवार होकर प्रयागराज की तरफ जा रहे थे। इस बीच देर रात कार जैसे ही लालानगर टोल प्लाजा स्थित एक ढाबा के पास पहुंची पहले से खड़े कंटेनर में भिड़ गई। कंटेनर में कार भिड़ने की आवाज इतनी तेज हुई कि आसपास के लोग चौक उठे। ट्रक से भिड़ते की कार पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। उसमें सवार 28 वर्षीय गोलू कुमार पुत्र मुन्नू गौतम, 30 वर्षीय दीपू वेनवंशी पुत्र कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गई।
30 वर्षीय दिलीप कुमार पुत्र गणेशराय 31 वर्षीय विकास पुत्र अशोक निवासी सीतापुर बड़ागांव गंभीर रुप से घायल हो गए। तीनों को सरकारी एंबुलेंस से ट्रामा सेंटर वाराणसी में भर्ती कराया गया। जहां विकास ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। एक साथ तीन मौत से पीड़ित परिजनों पर गमों का पहाड़ टूट पड़ा। कार में सवार 23 वर्षीय प्रीतम सिंह व 20 वर्षीय ट्वींकल भी गंभीर रुप से घायल हो गए। निजी एंबुलेंस से दोनों घायल बड़ागांव घर पहुंच गए जहां से परिजनों ने ट्रामा सेंटर वाराणसी में इलाज के लिए भर्ती कराया। घटना की सूचना मिलते ही पीड़ित परिजन स्थल पर पहुंच गए थे। वहां से फिर वाराणसी ट्रामा सेंटर के लिए रवाना हुए। गोपीगंज पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related Posts

Leave a Comment