जहरीली शराब का कहर जारी, पांच और लोगों की हालत बिगड़ी

by bharatheadline

चित्रकूट में जहरीली शराब से सात मौतों के बाद भी इस जहर की बिक्री और लोगों का पीना जारी है। पिछले 24 घंटे में जहरीली शराब पीने वाले पांच और लोगों की हालत बिगड़ी जिनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें शराब ठेकेदार का भाई भी शामिल है, जहरीली शराब मामले में इस ठेकेदार को गिरफ्तार किया गया है। भर्ती कई लोगों की आंखों की रोशनी में दिक्कत हो रही है।
रविवार और सोमवार को राजापुर थाने क्षेत्र के कुछ गांवों में जहरीली शराब से सात लोगों की मौत हुई थी और दस गंभीर लोगों को भर्ती कराया गया था। मंगलवार को फिर जहरीली शराब से गंभीर हुए पांच लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से देवारी का रामप्रसाद उस ठेकेदार का भाई है जो शराब के नाम पर जहर बेच रहा था। इसके अलावा देवारी व आसपास के गांवों के चार और लोग भर्ती कराए गए हैं।
डॉक्टरों के अनुसार जहरीली शराब से जिन लोगों की हालत बिगड़ी है उनकी आंखों की रोशनी में दिक्कत हुई है और कुछ लोग गंभीर बने हुए हैं। प्रशासन के लगातार छापे और गिरफ्तारियों के दावों के बावजूद क्षेत्र में जहरीली शराब की बिक्री और पीने वाले नहीं रुक रहे, इससे उच्च अधिकारी चिन्तित हैं।

Related Posts

Leave a Comment