पैन कार्ड बनवाने के बहाने किया रेप, फिर करवाया धर्म परिवर्तन

by bharatheadline

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दुष्कर्म कर युवती का धर्म परिवर्तन कराने वाले चार अभियुक्तों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आरोपी युवती की अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल कर रहे थे। पुलिस ने चारों को जेल भेज दिया।
सहारनपुर में देहात कोतवाली क्षेत्र की युवती ने एफआईआर दर्ज कराते हुए बताया था कि वह गांव के ही एक जनसेवा केंद्र पर पैन कार्ड बनवाने के लिए गई। जहां पर उसकी मुलाकात गांव के ही अहमद से हुई थी। पैन कार्ड बनवाने के बहाने अहमद ने कई दिन तक उसे चक्कर कटवाए। आरोप है कि अहमद ने कहा था कि पैन कार्ड बनवाने के लिए सहारनपुर जाना होगा। सहारनपुर के होटल में ले जाकर अहमद ने उसके साथ दुष्कर्म किया और अश्लील वीडियो भी बना ली, जिसके बाद वो लगातार ब्लैकमेल करता रहा। उसकी फरवरी में शादी हो गई और उसके बाद भी अहमद ने उसको ब्लैकमेल करना नही छोडा और 50 हजार रुपये की मांग की।
पीड़िता ने बताया कि जब वह 50 हजार रुपये लेकर गई तो उसके रिश्तेदार शबाना, रफीक, असरफ, युनुस, युसुफ, सहवान, मोतीलाल ने उसे बंधक बना लिया। इसके बाद मुजफ्फरनगर के एक धार्मिक स्थल पर ले जाकर धर्म परिवर्तन कराने के लिए हस्ताक्षर कराए। बाद में आरोपित उसे गांव में ले आए और एक बाग में बंधक बनाकर रखा। सीओ दुर्गा प्रसाद तिवारी ने बताया कि मुख्य आरोपी मोहम्मद अहमद, अशरफ, राजिक और मोतीलाल को गिरफ्तार कर लिया। मामले में छह आरोपी फरार है। जल्द ही उनकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Posts

Leave a Comment