होली पर अजीबोगरीब चोरी: इनोवा कार से आए बदमाशों ने चिकेन शॉप के पिंजड़े से उड़ाए 40 हजार के मुर्गे

by bharatheadline

होली पर रंग, अबीर-गुलाल, हंसी-ठिठोली और मौज-मस्‍ती तो खूब देखी है लेकिन ऐसी अजीबोगरीब चोरी शायद ही कभी देखी या सुनी हो। सहारनपुर में इनोवा कार से आए कुछ हाईप्रोफाइल चोरों ने मुर्गों पर हाथ साफ कर दिया। एक चिकेन शॉप के बाहर रखे पिंजड़े से 40 हजार रुपए के मुर्गे उड़ा दिए। हैरानी की बात ये कि जब वे इस वारदात को अंजाम दे रहे थे उसी वक्‍त वहां पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने बदमाशों का पीछा भी किया लेकिन वे चकमा देकर भाग निकले।
मामला सहारनपुर के कुतुबशेर थाने के अंतर्गत पड़ने वाली मानकमऊ चौकी क्षेत्र का है। मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की देर रात चौकी से चंद कदम दूर नौशाद अंसारी की दुकान पर इनोवा से कुछ बदमाश पहुंचे। उन्‍होंने दुकान के बाहर रखे पिंजड़े से मुर्गों को निकाल लिया। चोरी की ये पूरी घटना पास में एक दुकान पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। संयोग से जब ये चोरी हो रही थी उसी वक्‍त वहां पुलिस पहुंच गई लेकिन बदमाश इनोवा से भाग निकले।
दुकान मालिक नौशाद अंसारी ने बताया चोरी गए मुर्गों की कुल कीमत करीब 40 हजार रुपए थी। नौशाद की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर विनोद कुमार ने दावा किया कि बदमाशों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Posts

Leave a Comment