तेज रफ्तार ट्रक ने चार लोगों को रौंदा, तीन की जान गई

by bharatheadline

चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र में कमासिन मुख्य मार्ग पर बरगदी का पुरवा में शुक्रवार की देर रात करीब पौने 12 बजे तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने चार लोगों को बुरी तरह से रौंद डाला। जिसमें दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई जबकि दो लोगों को सीएचसी से नाजुक हालत में प्रयागराज रेफर किया गया। जिसमें एक ने रास्ते में दम तोड़ दिया।
बरगदी का पुरवा के पास एक ट्रक खराब हो गया था। वहीं पर देवारी निवासी रणविजय सिंह (30) का निजी मकान हैं। शुक्रवार की देर रात करीब पौने 12 बजे रणविजय अपने ट्रक को बनवा रहा था। उसने महेवाघाट से तीन अन्य मिस्त्री भी बुलाए थे। बताते हैं कि इसी दौरान कमासिन की तरफ से तेज रफ्तार ट्रक राजापुर की ओर आया। अनियंत्रित ट्रक चारों लोगों को बुरी तरह रौंद डाला। ट्रक के कुचलने से रणविजय व मिस्त्री शंकर सुमन उर्फ बड़ा भैया (30) पुत्र कृष्ण कुमार मिश्रा निवासी टिकरा महेवाघाट जनपद कौशांबी की मौके पर ही मौत हो गई।
हादसे की जानकारी होते ही आसपास मौजूद ग्रामीण भी मौके पर पहुंचे। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को सीएचसी पहुंचाया। इसके साथ ही हादसे के बाद भाग रहे ट्रक को पुलिस ने पकड़ लिया। लेकिन लूपलाइन चौराहे के पास से चालक व खलासी भाग निकले। सीएचसी से दो लोगों को प्रयागराज रेफर किया गया। जिसमें एक ने प्रयागराज ले जाते समय दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

Related Posts

Leave a Comment