पति ने वीडियो कॉल कर कहा- देखो ये मेरी गर्लफ्रेंड है, तो पत्नी ने किया ऐसा

by bharatheadline

गुजरात के सूरत से एक प्रताड़ना का अजीबो-गरीब मामला सामने आया है। जहाँ एक महिला ने अपने पति की आदतों से तंग आकर फिनाइल पी लिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। बताया जा रहा है कि आरोपी पति ने घटना से पहले अपनी पत्नी को वीडियो कॉल कर बताया था कि वह अपनी प्रेमिका के साथ है। साथ ही उसने अपनी प्रेमिका के साथ की अंतरंग तस्वीरे व वीडियो भी भेजी थी। अब पत्नी ने पत्नी ने पति और प्रेमिका के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।
जानकारी के मुताबिक मामला सूरत के अडाजण के रेवानगर का है। यहाँ पर पीड़िता अपने आरोपी पति मनोज के साथ रहती है। पीड़िता ने करीब 11 साल पहले मनोज से लव मैरिज की थी। वह पेशे से केबल का छोटा कारोबारी है। पीड़िता का मायका अमरेली में है। साथ ही उन दोनों के एक बेटा व बेटी भी है। पिछले दिनों ही उसे पता चला कि उसके पति का किसी अन्य महिला के साथ भी संबंध हैं। जिसको लेकर उनके बीच विवाद भी हुआ था और मनोज ने उसके साथ मारपीट भी की थी। इसके बाद मनोज व उसकी प्रेमिका उसे हर तरह से परेशान करने लगे। ऐसे में वह तंग आकर अपने मायके चली गई। इसी बीच मनोज ने अपनी पत्नी के मोबाइल वीडियो कॉल की और उसे बताया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ है। साथ ही उसने अपनी पत्नी को प्रेमिका के साथ की कुछ अंतरंग फोटो व वीडियो भेजे। जिसे देखकर पत्नी परेशान हो गई और उसने फिनाइल पीकर आत्महत्या का प्रयास किया। लेकिन हालत ख़राब होने पर उसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहाँ उसकी जान बच गई।
इस प्रकरण में स्थानीय अडाजण पुलिस ने बताया है कि अब इस मामले में पीड़िता मीना ने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। जिसके बाद पुलिस द्वारा मामले में जांच कराई जा रही है।

Related Posts

Leave a Comment