सिपाही को फोन पर मिली जान से मारने की धमकी

by bharatheadline

रायपुर। दुर्ग जिले के पद्मनाभपुर चौकी के एक सिपाही को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। आरोपित ने दो अलग-अलग नंबरों से फोन कर उसे धमकी दी है। सिपाही को धमकाने के पहले आरोपित ने डायल 112 के ड्राइवर और एक अन्य आरक्षक से उसका नंबर लिया। फिर उसे फोन कर धमकी दी है।
आरोपित ने सिपाही के साथ ही उसके परिवार को भी खत्म करने की धमकी दी है। शिकायत पर पद्मनाभपुर चौकी पुलिस ने फोन पर धमकाने की धारा के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। पुलिस ने बताया कि पद्मनाभपुर चौकी में पदस्थ सिपाही रवि सोनी ने घटना की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
26 मार्च की रात करीब नौ बजे उसके मोबाइल पर आरोपित ने फोन किया था। आरोपित ने उसे गाली दी और उसके बाद उसे व उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी। शिकायतकर्ता ने उसके बारे में पूछा। लेकिन, आरोपित ने उसे धमकाते हुए फोन काट दिया।
पुलिस ने बताया कि इसके पहले आरोपित ने डायल 112 के ड्राइवर मनोज देशमुख को फोनकर उसे गाली व धमकी देते हुए उससे शिकायतकर्ता का नंबर लिया था। ड्राइवर के अलावा एक अन्य आरक्षक दीपक सिंह राजपूत को भी आरोपित ने फोन किया था। उससे भी गाली-गलौज कर शिकायतकर्ता का नंबर लिया था।
शिकायतकर्ता ने 25 फरवरी 2021 को पुलगांव थाना और दुर्ग कोतवाली में इसकी लिखित शिकायत की थी। इसके बाद जब आरोपित ने सिपाही रवि सोनी को सीधे फोनकर धमकी दी। तब उसने पद्मनाभपुर चौकी में प्राथमिकी दर्ज कराई है। अभी तक आरोपित और घटना के कारण का पता नहीं चल सका है।

Related Posts

Leave a Comment