दिल्ली कैपिटल्स को लगा तगड़ा झटका, अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव निकले

by bharatheadline

दिल्ली कैपिटल्स को आईपीएल 2021 शुरू होने से पहले तगड़ा झटका लगा है। दिल्ली कैपिटल्स की तरफ से खेलने वाले स्पिनर अक्षर पटेल कोरोना पॉजिटिव निकले हैं। आईपीएल नौ अप्रैल से शुरू होने वाला है। ऐसे में टीम के लिए बुरी खबर आ रही है। दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर चोट की वजह से पहले ही आईपीएल 2021 से बाहर हो गए हैं। ऐसे में अक्षर पटेल को कोरोना पॉजिटिव निकलने से टीम पर दोहरी मार पड़ी है।
न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली कैपिटल्स के सूत्रों ने इसकी पुष्टि कर दी है। सूत्रों के मुताबिक अक्षर पटेल आईसोलेशन में चले गए हैं और सभी प्रोटोकॉल का पालन किया जा रहा है। अक्षर पटेल कोलकाता नाइटराइ़डर्स के खिलाड़ी नितीश राणा के बाद कोविड पॉजिटिव निकलने वाले दूसरे खिलाड़ी हैं। 22 मार्च को नीतीश राणा का कोविड टेस्ट किया गया था जो पॉजिटिव था। इसके बाद गुरुवार को दोबारा उनका टेस्ट किया जो नेगेटिव निकला था। आईपीएल इस बार भारत के छह शहरों में खेला जाएगा। चेन्नई में 9 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 201 का पहला मुकाबला होगा।
दिल्ली कैपिटल्स 10 अप्रैल को चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ मुंबई में अपने अभियान की शुरुआत करेगी। दिल्ली कैपिटल्स ने ऋषभ पंत को इस सीजन के लिए अपना कप्तान बनाया है। 27 साल के अक्षर पटेल ने आईपीएल में 97 मैचों में 80 विकेट चटकाए हैं और 913 रन बनाए हैं। अक्षर पटेल ने हाल में इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट क्रिकेट में अपना डेब्यू किया। उन्होंने इस सीरीज तीन टेस्ट मैच खेले थे और 27 विकेट चटकाए थे। इसी के साथ पटेल डेब्यू टेस्ट सीरीज (कम से कम तीन मैचों की टेस्ट सीरीज) में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले दुनिया के पहले गेंदबाज बने। वहीं नीतीश राणा की दूसरी रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद उन्हें टीम के अपने साथियों के साथ ट्रेनिंग की परमिशन मिल गई है।

Related Posts

Leave a Comment