दूसरे धर्म की लड़की के साथ बस में सफर करने पर युवक की पिटाई, चाकू से किया वार, पुलिस ने अब 4 लोगों को किया गिरफ्तार

by bharatheadline

कर्नाटक में दूसरे धर्म की लड़की के साथ सफर करने पर एक 23 साल के युवक को बेरहमी से पीटा गया और उसपर चाकू से वार किया गया। अब पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला मेंगलुरु से बेंगलुरु जा रही बस का है। मेंगलुरु पुलिस कमिश्नर शशि कुमार ने आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी।
खबर के मुताबिक, पीड़ित युवक और युवती एक अप्रैल को बस से सफर कर रहे थे। रात साढ़े 9 बजे के आसपास बस को रोका गया और दोनों को बस से नीचे उतारा गया। युवक-युवती क्सालमेट भी हैं। बस से नीचे उतारने के बाद युवक को पीटा गया और जब लड़की ने उसे बचाना चाहा तो उसे भी चोट पहुंचाई गई।
पुलिस के मुताबिक, चार लोग गाड़ी से आए थे और उन्होंने बस को रुकवाया। लड़के को पीटा और उसके पिछले हिस्से में चाकू से वार किया। पीड़ित युवक अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत स्थिर है।’ पुलिस ने बताया कि लड़की बेंगलुरु जा रही थी और उसका दोस्त उसकी मदद के लिए साथ जा रहा था। वे दोनों एक ही क्लास में पढ़ते हैं। लड़की ने पुलिस को बताया कि वह पीड़ित को पिछले कई साल से जानती है। इस केस में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ हत्या की कोशिश का मामला दर्ज किया है। मामले की जांच के लिए एसीपी की अगुवाई में विशेष टीम गठित की गई है।

Related Posts

Leave a Comment