जमीन विवाद को लेकर भतीजे पर टांगी से हमला,तमनार के ग्राम झरना की घटना

by bharatheadline

रायगढ़। पारिवारिक रंजिश के चलते जमीन विवाद को लेकर भतीजे पर टांगी से हमला करने के मामले में पुलिस ने आहत के चाचा के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर लिया है। घटना तमनार क्षेत्र के ग्राम झरना की है।
मिली जानकारी के मुताबिक थाना तमनार में आज बृषभानू प्रसाद राठिया पिता विजय राम राठिया उम्र 60 वर्ष निवासी ग्राम झरना द्वारा पारिवारिक विवाद पर इसके लड़के देवनारायण राठिया (38 साल) को इसका छोटे भाई भानू राठिया (50 साल) द्वारा हत्या की नियत से टांगी से मारकर चोट पहुंचाने की रिपोर्ट दर्ज कराया गया है, रिपोर्ट पर आरोपी के विरूद्ध धारा 294, 506, 452, 307 भादंवि दर्ज किया गया है ।
रिपोर्टकर्ता बताया कि करीब 05-06 माह पहले से छोटे भाई भानू राठिय से जमीन का विवाद है, भानू राठिया कहता है कि जमीन जयदाद का बटवारा अपने लडकों के बीच में कर दो जिसे जीते तक नहीं करूंगा बोला तो भानू राठिया बातचीत नही चलता है पर हमेशा शराब पीकर गाली गलौच करता है और घर परिवार को जान से मारने की धमकी देते रहता है। कल शाम भानू राठिया शराब पीकर घरवालों को मारपीट की धमकी दे रहा था , जिसे सुनकर सभी चौकन्ना होकर थे कि रात को देवनारायण राठिया अपने मामा सहदेव राठिया के साथ घर के गली में अगल बगल खाट में सोया था जिसे आज भोर करीब 04 बजे भानू राठिया घर घुसकर देव नारायण को टांगी से गर्दन एवं पीठ के पीछे मारा देव नारायण का मामा भानू को मारपीट करने से बीच बचाव किया, झगड़ा विवाद की आवाज सुनकर घरवाले जाग गए। भानू राठिया मौके से भाग गए। आहत को तमनार हास्पीटल में भर्ती कराया गया। घटना के बाद से आरोपी फरार है, तमनार पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के लिये छापेमारी कर रही है, जिसके शीघ्र गिरफ्तार किये जाने की सम्भावना है।

Related Posts

Leave a Comment