प्रत्याशियों से शर्त, रूठी दुल्हन जो वापस लाएगा उसी को देंगे वोट, जाने पूरा मामला

by bharatheadline

यूपी पंचायत चुनाव में प्रत्याशी एक एक वोट के लिए मारामारी कर रहे हैं। लेकिन उम्मीदवारों का दिमाग उस समय चकरा जाता है जब अजीबोगरीब मांग वोटर उनके सामने रख देते हैं। लखनऊ के रामनगर गांव निवासी राधे ने एक उम्मीदवार के सामने 6 माह पहले रूठ कर घर से गई पत्नी को वापस लाने की मांग रख दी। राधे का कहना है कि जो मेरी पत्नी को मना कर घर लाएगा वोट मेरा उसी को जाएगा।
रहीमाबाद इलाके के रामनगर गांव निवासी राधे की पत्नी 6 माह पहले नाराज होकर अपने मायके चली गई थी। काफी प्रयास के बाद भी वह वापस नहीं लौटी। एक प्रत्याशी उनके घर वोट मांगने पहुंच गया जिसके बाद राधे ने अपनी यह समस्या उस प्रत्याशी को बताइ और कहा कि जो उम्मीदवार उसकी पत्नी को मना कर घर वापस लाएगा मेरा वोट उसी को जाएगा।

सभी समस्याओं का हल प्रत्याशियों के पास
वर्तमान समय में प्रत्याशियों के पास सभी समस्याओं के हल हैं। लेकिन तमाम सवाल वोटर ऐसे खड़े कर देते हैं जिनका उनके पास कोई जवाब नहीं होता है ।राधे की 6 माह से रूठी पत्नी को मनाने का जिम्मा कौन प्रत्याशी उठाता है।

प्रत्याशी कर रहे समस्याओं को सुलझाने का वादा
प्रधान पद के उम्मीदवार हों या जिला पंचायत सदस्य के, बीडीसी हों या सदस्य ग्राम पंचायत के उम्मीदवार गांव के लोगों की सभी समस्याओं को सुलझाने का वादा कर रहे हैं। लेकिन ग्रामीण भी काफी जागरूक हैं उम्मीदवारों से उल्टे सवाल जवाब करने लगते हैं तो उम्मीदवार भी चकरा जाते हैं।

Related Posts

Leave a Comment