टयूशन के दौरान छात्रा से अश्लील हरकत, टीचर के खिलाफ जुर्म दर्ज

by bharatheadline

रायगढ़। ट्यूशन पढ़ने आने वाली छात्रा से अश्लील हरकत करने के मामले में पुलिस ने आरोपी ट्यूशन टीचर के खिलाफ पास्को एक्ट के तहत जुर्म पंजीबद्ध कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार आज थाना चक्रधरनगर में साँई बाबा आदर्श विद्या मंदिर कसेरपारा चक्रधरनगर में शिक्षक के पद पर कार्यरत अशोक बेहरा उम्र करीबन 45 वर्ष संजय नगर सरला विरला थाना चक्रधरनगर के विरूद्ध एक नाबालिग बालिका द्वारा ट्यूशन क्लास के दौरान अकेली पाकर अश्लील बातें कर गंदे तरीके से छूने के संबंध में आवेदन देकर रिपोर्ट दर्ज कराया गया है। बालिका बताया कि अशोक बेहरा के पास ट्यूशन पढ़ने जाती है, कल करीब 3 बजे दोपहर ट्यूशन पढ़ने गई थी, दोपहर करीब 3ः30 बजे साथ में ट्यूशन पढ़ने वाली सहेली रूम से निकली। तब टीचर अशोक बेहरा गंदी-गंदी बात कर अश्लील विडियो दिखाकर रूम के दरवाजा बंद कर गंदी नियत से छूने लगा तो उसे धक्का देकर दरवाजा खोलकर बाहर निकली और सहेली और घरवालों को जाकर बताई। घटना के संबंध में थाना चक्रधरनगर में आरोपी के विरूद्ध धारा 354,354-क भादवि 8 पास्को एक्ट पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिये पेट्रोलिंग पार्टी रवाना हुई है।


पहले क्यों नही हुई एफआईआर
दरअसल यह पूरा मामला एक दिन पहले रविवार की है जब इस घटना के बाद पीड़ित बच्ची के परिजन रिपोर्ट लिखाने के लिए चक्रधर नगर थाने पहुंचे थे किंतु इसकी भनक लगते ही आरोपी शिक्षक सहित स्कूल प्रबंधन के प्रभावशाली लोग भी वहां पहुंच गए और मान मनव्वल करने लगे, चूंकि यह गंभीर मामला था इसलिए चक्रधर नगर पुलिस को इस मामले में तत्काल कार्रवाई करने की जरूरत थी। मगर इस ओर ध्यान नही दिए जाने के कारण आखिरकर किसी तरह प्रभावशाली लोग पीड़ित परिवार को समझाबुझाकर यहां से ले जाने में सफल हो गए और पूरे मामले को रफा दफा करने की कवायद शुरू हो गई। वह तो भला हो मीडिया का जिनके द्वारा मौके पर मौजूद रहने के दौरान स्थिति को देखते हुए सोशल मीडिया में इस जानकारी को साझा कर दिया गया। जिसके बाद दबाव में आकर पुलिस को अंततः आज इस मामले में एफआईआर करनी पड़ी।

Related Posts

Leave a Comment