मोबाइल तोड़कर फेंक दूंगा, देखें- बिना मास्क फोटो खींचने पर पुलिस पर भड़का युवक

by bharatheadline

देश में कोरोना वायरस के तेजी से बढ़ते मामलों की वजह से हाहाकार मचा हुआ है। कई दिनों से रोजाना दो लाख से ज्यादा कोविड के नए मामले सामने आ रहे हैं। सरकारें लगातार लोगों से मास्क पहनने और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करने की अपील कर रही हैं। एक साल से अधिक समय हो गया, जब से लोगों को मास्क पहनने के लिए कहा जा रहा है, लेकिन इसके बावजूद भी कई ऐसे लोग हैं, जो इसका पालन नहीं कर रहे हैं। वहीं, जब पकड़े जा रहे हैं तो उल्टा ही धौंस भी दिखा रहे हैं। बीते दिनों दिल्ली से सामने आए एक पति-पत्नी के वीडियो के बाद अब एक युवक का वीडियो सामने आया है। मास्क नहीं पहने इस युवक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
ट्विटर पर वायरल हो रहे वीडियो में युवक किसी सब्जी-फल की दुकान के सामने खड़ा हुआ है। जब उससे पुलिस वाले ने मास्क पहनने के लिए कहा तो उसने इनकार कर दिया। साथ ही वह पुलिस वाले से भिड़ने भी लगा। युवक ने कहा कि प्यार-मोहब्बत से कह रहा हूं और अगर दिमाग घूम गया तो मोबाइल तोड़कर फेंक दूंगा। वीडियो में युवक इतने पर ही नहीं रुका, बल्कि वह लगातार पुलिस से भिड़ता रहा। युवक ने कहा रास्ते में बाकी लोगों ने भी मास्क नहीं पहना है तो क्या उससे जुर्माना लिया है। क्या इतनी ताकत है कि किसी नेता से जुर्माना वसूल कर लें? इस पर पुलिस वाला कहता है कि हां, ताकत है। हालांकि, अभी तक यह नहीं पता चल सका है कि वीडियो में दिख रहे युवक का क्या नाम है, लेकिन बताया जा रहा है कि वीडियो मुंबई का है। दो मिनट दस सेकंड लंबे इस वीडियो को ट्विटर पर वैरिफाइड अकउंट के यूजर रोहित सक्सेना ने ट्वीट किया है। कुछ ही घंटों में वीडियो तकरीबन दस हजार बार देखा जा चुका है। कई यूजर रिप्लाई कर रहे हैं कि यह भी माफी मांगेगा, पक्का है। इसके बाद एक यूजर ने इसी युवक का माफी मांगते हुए वीडियो भी अपलोड किया है। दूसरे वीडियो में युवक माफी मांगते हुए कहता है कि मैंने ट्रैफिक पुलिस सर के साथ बदसलूकी की है, जिसके लिए माफी मांगता हूं। मुंबई पुलिस को मैं सैल्यूट करता हूं।
मालूम हो कि हाल ही में दिल्ली का भी एक वीडियो सामने आया था, जिसमें पति-पत्नी ने मास्क पहनने से इनकार कर दिया था। साथ ही महिला ने पुलिस के साथ बदतमीजी करते हुए काफी हंगामा किया था। वीडियो में महिला ने पुलिस वाले से कहा था कि तुमने मेरी कार रोकी कैसे? जो कोरोना के नाम पर तुम लोगों ने ड्रामा फैलाया है वो नहीं चलेगा, मैं चालान भी नहीं भरूंगी और यहीं सबके सामने पति को किस भी करूंगी। जो कर सकते हो कर लो। बाद में पुलिस ने पति-पत्नी, दोनों को गिरफ्तार कर लिया था, जिसके बाद दोनों ने माफी भी मांगी थी।

Related Posts

Leave a Comment