रेप में पकड़ा गया युवक कोरोना संक्रमित, थाने से लेकर जेल तक हड़कंप, दारोगा समेत तीन क्वारंटीन

by bharatheadline

दलित युवती से रेप करने और वीडियो वायरल करने के मामले में गिरफ्तार किया गया युवक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।युवक को गिरफ्तार करने के बाद जेल भी भेज दिया गया है। युवक के संक्रमित होने की जानकारी मिलते ही थाने से लेकर जेल तक हड़कंप मचा हुआ है। फिलहाल उसे पकड़ने और जेल तक पहुंचाने वाले दरोगा और दो सिपाहियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। पूरे थाने का सेनेटाइजेशन किया गया।
मंगलवार को साण्डी थाने के एक गांव निवासी दलित युवती से रेप के बाद उसका अश्लील वीडियो वायरल होने का मामला सामने आया था। सीओ विशाल यादव ने युवती के बयान के आधार पर रिपोर्ट दर्ज करने के आदेश दिए। इसके बाद पुलिस ने आनन-फानन में आरोपित युवक आशीष यादव के खिलाफ संगीन धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया था।
बुधवार को युवती को मेडिकल के लिए भेजने के बाद आरोपित को पुलिस ने कोर्ट में पेश करने के बाद जेल भेजा। जेल में दाखिला से पहले उसकी कोरोना जांच हुई तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। अधिकारियों के आदेश पर जेल पहुंचाने वाले दारोगा और दो पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन कर दिया गया है। एसओ अनिल सक्सेना ने बताया कि सावधानी के लिए फायर बिग्रेड की गाड़ी से थाना परिसर को भी सेनेटाइजर कराया गया है। अब जो भी आरोपित पकड़े जाएंगे उन्हें पेशी के दौरान भी पुलिसकर्मियों को विशेष सतर्कता बरतने को कहा गया है।

Related Posts

Leave a Comment