पेट्रोल भरे टैंकर में आग लगने से जिंदा जला ड्राइवर

by bharatheadline

चंदौली-मझवार रेलवे स्टेशन के पास एनएच पर शुक्रवार की दोपहर वाराणसी की ओर से बिहार जा रहे टैंकर में अचानक आग लग गई। इस दौरान चालक टैंकर में ही फंस गया। आग इतनी तेजी से भड़की की वह जिंदा जल गया। सड़क पर धूं-धूंकर जलते टैंकर को देख राहगीर भाग खड़े हुए। दोनों तरफ हाईवे पर वाहनों की कतार लग गई है। फायरब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंच गई है। मौके पर आग बुझाने का प्रयास किया गया।
स्‍थानीय लोगों के अनुसार दोपहर में वाराणसी से बिहार की ओर जा रहे ट्रक के केबिन वाले हिस्‍से में अचानक आग की लपटें उठने लगीं। चूंकि, टैंकर पेट्रोल का था लिहाजा किसी भी समय गंभीर हादसे की आशंका में लोग करीब भी नहीं जा सके। आनन फानन पुलिस को हादसे की बाबत जानकारी दी गई तो मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस टीम रवाना हो गई। आग बुझाने का प्रयास दोपहर में काफी देर तक चला। इस दौरान हादसे की दहशत में पूरे बाजार में हड़कंप की स्थिति बनी रही।
काफी प्रयास के बाद आग पर काबू पाया गया तो पता चला कि टैंकर चालक जिंदा जल गया है। घटना के बाद हाईवे पर जाम लग गया तो फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया। एसपी व एएसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस जाम छुड़ाने के साथ ही मृत चालक की शिनाख्त कर रही है। वहीं इस दर्दनाक हादसे की जानकारी के बाद मौके पर दहशत में आए दुकानदारों ने अपनी दुकान भी कुछ देर के लिए बंद कर दी।

Related Posts

Leave a Comment