अंशु टुटेजा पे किया गया एफ आई आर गलत भा ज पा

by bharatheadline


रायगढ़। कांग्रेस सरकार के इशारे पर जिला कलेक्टर द्वारा भाजपा नेता अंशु टूटेजा पर करवाये गए एफआईआर पर भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा एतराज जताया है। भाजपा अब इस मामले को महामहिम राज्यपाल और केंद्रीय
गृहमंत्री जी के समक्ष ले कर जाएगी। इतना ही नही आगामी रविवार को भाजपा के सैकड़ो कार्यकर्ता हेज टेग के माध्यम से अंशु टूटेजा की उसी पोस्ट को अपने अपने वाल पर पोस्ट करेंगे जिस पोस्ट की वजह से उन पर कांग्रेस सरकार ने एफआईआई करवाई है और भूपेश सरकार को एफआईआर के लिए चैलेंज करेंगे।

उक्ताशय की प्रेस बिज्ञप्ति जारी करते हुए जिला भाजपा अध्यक्ष उमेश अग्रवाल व महामंत्री अरुण धर दीवान व सतीश बेहरा ने कहा है कि अंशु टुटेजा ने एक पीड़ित का वीडियो शेयर किया था। जिसमें पीड़ित स्वयं यह कहता दिखता है कि किस तरह उसकी पत्नी 91 ऑक्सीजन लेवल पर थी, उसे बुखार भी था। अस्पताल में खुद चलकर भर्ती होने आई थी और कुछ दिनों बाद वेंटीलेटर की अव्यवस्था के कारण लाश बनकर बाहर निकली, उसके चार बच्चे थे। वीडियो काफी मार्मिक था। यह वीडियो सोसल मीडिया पर जम कर वायरल हुआ और अखबारो में समाचार भी छपे। किंतु प्रशासन ने केवल अंशु पर एफआईआर दर्ज करवा कर सत्ता के दबाव में विपक्ष को हतोत्साहित करने की उनकी मंशा पूरी की है। रायगढ़ लोकसभा क्षेत्र के सांसद श्रीमती गोमती साय ने कहा है कि पूरा देश जानता है कि प्रदेश में कोरोना की इतनी विकराल समस्या के पीछे भूपेश बघेल सरकार की अकर्मण्यता और लापरवाही है। प्रदेश की जनता भूपेश बघेल जनित समस्या को भोग रही है। उनकी नाकामियों की वजह से ही अस्पतालों की दुर्दशा हो गई है। स्थिति यह है कि कोई भी मरीज सरकारी अस्पताल में भरती होना नही चाह रहा है। जो वहां भर्ती हो रहा है वो चिकित्सकीय संसाधनों के अभाव में दम तोड़ रहा है। ऐसी नाकामियों को सामने लाने वाले अंशु टूटेजा जैसे सजग विपक्ष के कार्यकर्ताओं का मनोबल तोड़ने के लिए सरकार उन पर पुलिसिया दमन कर रही है। स्वयं कलेक्टर एफआईआर के निर्देश दे रहे है। यह बेहद शर्मनाक स्थिति है। इसे भारतीय जनता पार्टी कतई बर्दाश्त नही करेगी।

भाजपा नेता ओपी चौधरी ने आज जिले में हुई वर्चुवल बैठक के दौरान स्प्ष्ट शब्दो मे प्रदेश सरकार को चेतावनी देते हुए कहा कि कोरोना के नाम पर विपक्ष को दबाने के कायराना प्रयास का भाजपा मुहतोड़ जबाब देगी।
उधर प्रदेश स्तर पर भी इस मामले को ले कर कड़ी प्रतिक्रिया सामने आई है। आईटी सेल के प्रदेश संयोजक दीपक म्हस्के ने कहा है कि भारतीय जनता पार्टी के किसी भी कार्यकर्ता को कांग्रेस अकेला न समझे। भारतीय जनता पार्टी अपने हर कार्यकर्ता के लिए सदैव तत्पर है। अभिव्यक्ति की आजादी पर अघोषित आपातकाल लगाने वाली इस सरकार के खिलाफ भाजपा पूरी शिद्दत से लड़ेगी और इस कुशासन की सरकार को उखाड़ फेंकेगी।
ज्ञात हो की भारतीय जनता पार्टी इस मुददे को लेकर लड़ाई लड़ने के मूड़ में है और सोमवार को सांसद श्रीमती गोमतीं साय जी,प्रदेश मंत्री श्री ओ पी चौधरी जी व जिला अध्यक्ष श्री उमेश अग्रवाल जी के नेतृत्व में जिला भाजपा का प्रतिनिधि मंडल महामहिम राज्यपाल महोदय व केंद्रीय गृह मंत्री जी के नाम ज्ञापन जिला कलेक्टर को सौपेगा ।

Related Posts

Leave a Comment