अंशु टुटेजा के पक्ष में खुलकर सामने आई भाजपा जिला नेतृत्वप्रशासनिक आतंकवाद के खिलाफ हुआ जमकर हल्लाबोल

by bharatheadline

रायगढ़

विगत दिनों मेडिकल हॉस्पिटल रायगढ़ में कोरोना पीड़ित एक व्यक्ति की मार्मिक व्यथा को जन जागरूकता के दृष्टिकोण से भाजपा कार्यकर्ता द्वारा सोशल मीडिया में प्रसारित किया जाना जिला प्रशासन को इतना नागवार गुजर गया कि उक्त वीडियो को आधार बनाकर और जिला प्रशासन की छवि धूमिल किये जाने का आधार बनाकर भाजपा आईटी सेल जिला संयोजक अंशु टुटेजा के खिलाफ बगैर सत्यता की जांच के बहुत सी कानूनी धाराएं लगाई गई। उक्त घटना को लेकर जिला भाजपा आज खुलकर सामने आई और जिला प्रशासन को खुली चुनौती देते हुए शोसल मीडिया में अपना रुख स्पष्ट करते हुए वर्तमान भूपेश सरकार को कटघरे में खड़ा किया।

पूरे जिले में हजारों लोगों ने किया समर्थन में पोस्ट-

भाजपा आईटी सेल जिला संयोजक अंशु टुटेजा के पक्ष में आज पूरे जिले के हजारों कार्यकर्ताओं ने फेसबुक व ट्विटर के माध्यम से उसी वीडियो को पोस्ट किया जिस वीडियो को आधार बनाकर अंशु टुटेजा पर कानूनी धाराएं लगाई गई थी। वहीं साथ ही साथ हैशटैग भूपेश सरकार करो एफआईआर का कैम्पेन भी चलाया गया जिसमें पूरे जिले के कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया।

जिलाध्यक्ष व महामंत्री की रही सक्रिय भूमिका-

जिला प्रशासन के तानाशाही रवैये के खिलाफ शोसल मीडिया कैम्पेन में जहां भाजपा के समस्त पदाधिकारियों ने बढ़चढ़कर हिस्सा लिया वहीं जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल, महामंत्री अरुण धर दीवान, उपाध्यक्ष आशीष ताम्रकार समेत समस्त जिला कार्यकारिणी सक्रिय रही। जिला नेतृत्व के आह्वान करने से आज रायगढ़ के समस्त मंडलों में भी युवाओं ने ज्यादा से ज्यादा वीडियो पोस्ट कर भूपेश की निकम्मी सरकार के खिलाफ हल्लाबोल किया। जिलाध्यक्ष उमेश अग्रवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम प्रदेश सरकार पर तंज कसते हुए इशारों इशारों में प्रश्न किया कि क्या सवाल उठाने मात्र से बिना तथ्य परख के ही भूपेश सरकार द्वारा जबरन एफआईआर दर्ज कर दिया जाना तर्क संगत है।

यूथ आइकॉन ओपी चौधरी रहे लाइव-

रायगढ़ जिले के इस संवेदनशील मुद्दे को लेकर जहां भाजपा कार्यकर्ताओं ने जिला प्रशासन को सीधी चुनौती दी तो वहीं भारतीय जनता पार्टी के प्रखर वक्ता, पूर्व आईएएस व वर्तमान भाजपा प्रदेश मंत्री ओपी चौधरी अपने फेसबुक पेज से लाइव आकर जिला प्रशासन के गैर जिम्मेदाराना रवैये के खिलाफ मुखर हुए वहीं अपने लाइव सेशन में वर्तमान भूपेश सरकार पर भी ओपी चौधरी ने निशाना साधा।

Related Posts

Leave a Comment