हम सभी के सहयोग से हारेगा कोरोना-मनीषा सिंह राजपूत, प्रशासन के गाईड लाईन का पालन करना अनिवार्य

by bharatheadline

रायगढ़. रायगढ़ जिले के साथ-साथ पूरे प्रदेश में कोरोना संक्रमण की लहर ने तबाही मचा रखी है। बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर पूरे प्रदेश में लॉकडाउन लग चुका है। इन दिनों रायगढ़ जिले में प्रतिदिन हजारांे की संख्या में कोरोना मरीज निकलकर सामने आ रहे हैं, जो गंभीर चिंता का विषय बना हुआ है। बढ़ते संक्रमण को देखते हुए सावधानी बरतना अति आवश्यक हो चुका है।
शहर की महिला श्रीमती मनीषा सिंह राजपूत का कहना है कि कोरोना संक्रमण पर काबू पाने जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग के साथ-साथ पुलिस विभाग भी चिलचिलाती धूप में पसीने से तरबतर होते हुए गर्म हवाओं के जोखों में अपनी ड्यूटी मंे डटे हुए हैं। पूरे प्रदेश में जिस तरह से कोरोना संक्रमण ने तबाही मचा रखी है। इसके बावजूद कई लोग लापरवाही बरतते हुए बेवजह घरों से बाहर निकल रहे हैं और इस दौरान उन पर कार्रवाई पश्चात सोशल मीडिया में प्रशासन के उपर आरोप लगाने से भी पीछे नही रहते, जो कि गलत है। सभी को सोचना चाहिए कि हमारी सुरक्षा की खातिर जिला प्रशासन, स्वास्थ्य विभाग एवं पुलिस विभाग सुबह से लेकर देर रात तक मेहनत कर रहे हैं, ताकि हम अपने घरों में रहें और सुरक्षित रहें। सावधानी बरतना ही कोरोना संक्रमण से बचाव है।
मनीषा सिंह राजपूत का यह भी कहना है कि कोरोना संक्रमण को लेकर लोगों को किसी भी प्रकार की भ्रामक जानकारी को फैलाना नही चाहिए, शासन-प्रशासन के दिए हुए गाईड लाईन का पालन करना चाहिए। इसके अलावा राजनीतिक पार्टियों को भी कोरोना के बढ़ते कहर को देखते हुए आरोप प्रत्यारोप छोड़ कर एक साथ मिलकर कोरोना को हराने में अपनी महत्वपूर्ण भागीदारी निभाने की जरूरत है। 14 अपै्रल से चल रहे लॉकडाउन के दौरान प्रशासन से अनुमति प्राप्त कर हर जरूरतमंदों तक मदद पहुंचाना चाहिए ताकि कोई भूखा न सोए, साथ ही कोरोना संक्रमण मरीजों की जहां तक हो सके मद्द करें। हम सभी के सहयोग से वो दिन फिर से लौट आएगा, जब सड़कों में रौनक होगी, हर चेहरा खिला-खिला होगा।  Attachments area

Related Posts

Leave a Comment