मिथुन चक्रवर्ती हुए कोरोना पॉजिटिव? फिल्म की शूटिंग और चुनाव कैंपेन में थे बिजी

by bharatheadline

बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता और राजनेता मिथुन चक्रवर्ती इन दिनों सबसे बिजी सेलेब्स में से एक हैं। इस बीच मीडिया रिपोट्स में बताया जा रहा है कि मिथुन चक्रवर्ती कोरोना संक्रमित हो गए हैं। जिसके बाद वो सभी जरूरी एहतियात बरतने के साथ-साथ गाइडलाइन्स भी फॉलो कर रहे हैं। वहीं कुछ समय के लिए वो होम क्वारंटाइन में ही हैं। हालांकि, अभी तक मिथुन की ओर से इन खबरों को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आए ही। ऐसे में लाइव हिन्दुस्तान की ओर से इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं की जा सकती है।

कर रहे थे चुनावी कैंपेन
मिथुन चक्रवर्ती अभिनेता से राजनेता बन चुके हैं, लेकिन वो फिल्मों में भी एक्टिव रहते हैं बीते दिनों बीजेपी के लिए पश्चिम बंगाल में चुनाव कैंपेन करते दिखाई दिए थे। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट की मानें तो हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इससे पहले उन पर चुनाव कैंपेन के दौरान सुरक्षा नियमों के उल्लंघन का आरोप लगा था, जिसमें 500 लोग शामिल हुए थे। उनके खिलाफ टीएमसी के राजर्षि मित्रा ने एफआईआर दर्ज करवाई थी।

फिल्म को लेकर थे बिजी
बात करें वर्क फ्रंट की तो कुछ वक्त पहले ही उन्होंने फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ की शूटिंग की थी। पहले ये 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन इस फिल्म की रिलीज डेट महामारी के कारण काफी समय से टलती आ रही है।

Related Posts

Leave a Comment