कलयुग में महाभारत! पत्नी को दांव पर लगा खेला जुआ, चीरहरण से बचाने पहुंचे पड़ोसी

by bharatheadline

मेरठ. महाभारत में पत्नी को दांव पर लगाकर पांडवों ने जुआ खेला था. अब कलयुग में भी ऐसी घटना को दोहराया गया है जहां पत्नी को को जुए में दांव पर लगा दिया और उसे हार गया. शराब के नशे में कलयुगी पति ने अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया. वहीं जुए में जीतने वाले दोस्तों ने उसकी पत्नी पर अपना हक जताया और उसके साथ रेप करने की कोशिश करने लगे. जैसे महाभारत में द्रोपदी को चीरहरण से बचाने के लिए भगवान कृष्ण आए थे उसी तरह कलयुग में महिला को बचाने के लिए पड़ोसी आ गए.
महाभारत जैसी यह कलयुगी घटना मेरठ के नौचंदी थाना क्षेत्र के जैदी फार्म में रहने वाली महिला के साथ हुआ. महिला के अनुसार उसका पति शराब पीने और जुआ खेलने का आदी है. जब पैसे खत्म होते हैं तो वह घर का सामान बेच देता है लेकिन इस बार हद हो गई बीते शुक्रवार को आरोपी अपने दोस्तों के साथ घर पर ही जुआ खेल रहा था.
इसी बीच उसके पैसे खत्म हो गए और उसने नशे की हालत में अपनी पत्नी को दांव पर लगा दिया और जुआ हार गया. जुआ जीतने के बाद आरोपी का दोस्त उसे जबरदस्ती अपने साथ ले जाने लगा. महिला की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग इकठ्ठा हो गए और उसे किसी तरह से बचा लिया गया.
घटना के बाद महिला किसी तरह अपने मायके पहुंची और इसके बारे में बताया. महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है. नौचंदी थाना प्रभारी प्रेमचंद्र शर्मा का इस मामले पर कहना है कि शिकायत दर्ज कर ली गई है. मामले की जांच की जा रही है.

Related Posts

Leave a Comment