प्रकाश ने जिले में कोविड के खिलाफ लड़ाई में लगाया पूरा जोर, मुख्यमंत्री से वर्चुअल बैठक में रखी तीन मांग, मिली स्वीकृति

by bharatheadline

रायगढ़। के युवा विधायक प्रकाश नायक बीते कई दिनों से कोरोना पोजेटिव होने के कारण घर पर ही क्वारंटाईन रहकर भी जनता का ख्याल करना नहीं भूल रहे हैं। लगातार सोशल मीडिया में उनके द्वारा वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित किया जा रहा है। साथ ही साथ लोगों को मास्क ओर सोशल डिस्टनसिंग का पालन करने की भी अपील की जा रही है।
आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने कोरोनावायरस महामारी को देखते हुए सभी विधायकों की वर्चुअल बैठक ली और उनसे उनके जिले की जानकारी भी ली। इस बैठक में रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने मुख्यमंत्री के पास प्रमुख तीन मांगे रखी उन तीनों ही मांगों को तत्काल मुख्यमंत्री ने हामी भरते हुए अधिकारियों को जल्द से जल्द पूरा करने के निर्देश दिए।
जितने की सबसे पहली रायगढ़ विधायक प्रकाश नायक ने मुख्यमंत्री से सबसे पहले रायगढ़ के लिए रेमडीशिविर इंजेक्शन की मांग की जिसे तत्काल मुख्यमंत्री ने हामी भरी उसके बाद रायगढ़ विधायक ने दिन ग्रामीण इलाकों में संक्रमण कम है उन जगहों पर मनरेगा का कार्य शुरू करने की मांग की जिससे वहां के मजदूरों को राहत मिल सके तत्काल मुख्यमंत्री ने इसके लिए भी हामी भर दी अंत में रायगढ़ विधायक ने जितने भी रायगढ़ में टेस्टिंग हो रहे हैं उन सभी टेस्टिंग सेंटरों में एक अलग से काउंटर खोल कर दवा वितरण करने की भी मांग रखी, इस मांग को भी तत्काल पूरे करने के निर्देश मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को दिए।
निश्चित तौर पर तीनों ही मांगे पूरी होने पर रायगढ़ की जनता को इसका लाभ मिलेगा आज जो रायगढ़ में रेमडीसीविर इंजेक्शन के लिए त्राहिमाम मचा हुआ है उसे भी जनता को राहत मिलेगी निश्चित तौर पर रायगढ़ विधायक साधुवाद के पात्र हैं और साथ ही साथ मुख्यमंत्री भी जिन्होंने रायगढ़ की जनता का ध्यान रखा और तत्काल मांगे पूरी की।

Related Posts

Leave a Comment