पुलिस ग्रेनेड समझ कर रही थी जांच, पर असल में निकला बम की शक्ल में सेक्स टॉय

by bharatheadline

जर्मनी में बम निरोधक दस्ते में शामिल लोग उस वक्त हैरान रह गए, जब उन्हें पता चला कि उन्हें जिस बम को डिफ्यूज करने के लिए बुलाया गया था, वह असल में एक बम की शक्ल में सेक्स टॉय था। दरअसल, जर्मनी में बवेरियन शहर के बाहर जंगल के पास मंगलवार को जॉगिंग कर रही एक महिला को ट्रांसपैरेंट बैग (पॉलिथीन) में हैंड ग्रेनेड (एक तरह का बम) दिखा। इसके तुरंत बाद महिला ने स्थानीय पुलिस से संपर्क किया और इस बम की सूचना दी।
इस सूचना के बाद जब बम निरोधक दस्ते की टीम पूरे लाव-लश्कर के साथ पहुंची और बैग में रखे हैंड ग्रेनेड की तलाशी ली तो यह बम के आकार में रबड़ का सेक्स टॉय निकला। बता दें कि जब तक सेक्स टॉय के बारे में जानकारी नहीं आई थी, तब तक इलाके में सनसनी फैल गई थी, क्योंकि जिस इलाके में बम की शक्ल में सेक्स टॉय मिली, वह चेक रिपब्लिक और ऑस्ट्रिया के बार्डर के पास पड़ता है। यह वजह है कि पुलिस ने सक्रियता दिखाई।
डेली मेल ने पुलिस के हवाले से लिखा कि इस बैग से कंडोम और लुब्रिकेंट्स भी मिले। क्योंकि कॉन्डोम और लुब्रिकेंट्स को डिवाइस जैसे दिखने वाले डिब्बे में रखा गया था, यही वजह है कि पुलिस को आसानी से यकीन हो गया कि इसमें जरूर कोई विस्फोटक होगा।
पुलिस प्रवक्ता ने जर्मन समाचार एजेंसी डीपीए को बताया कि उन्हें शक है कि कोई आदमी इसे किसी डस्टबिन में डालने के बजाए बाहर सुनसान इलाके में फेंकना चाहता था।

Related Posts

Leave a Comment