विवाह मंडप में घुसकर लूट, दूल्हे के पिता से रुपयों भरा बैग छीनकर बदमाश फरार

by bharatheadline

जौनपुर में बरसठी थाना क्षेत्र के मनीपुर गांव में बारात में दूल्हे के पिता के साथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर बाइक सवार बदमाश फरार हो गये।जब लोग बदमाशों का पीछा करते तब तक वह काफी दूर निकल गये। बैग में करीब 63 हजार रुपये नगद था, हलांकि कुछ दूर तक कन्या पक्ष के लोगों ने बाइक से पीछा किया लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका। किसी तरह से दोनों पक्षों ने मिलकर शादी की रस्म पूरी की।
मनीपुर गांव में दयाशंकर पटेल के बेटी नीलम की शादी मड़ियाहूं कोतवाली के कुदनापुर गांव उमाशंकर के बेटे बीरेंद्र पटेल से तय थी। गुरुवार को बारात आयी,बारात आने के बाद उनकी आवभगत की गयी।शाम को द्वारचार के बाद जयमाल का कार्यक्रम पूरा करने के बाद दूल्हे के पिता उमाशंकर पटेल अपने रिस्तेदारों के साथ रात 12 बजे विवाह मंडप में जा रहे थे। चूंकि कन्या पक्ष का घर बंधवा जमालापुर लबे सड़क होने पर गाड़ियों का आवागमन भी चल रहा था। जैसे ही वह सड़क पर निकलकर विवाह मंडप की ओर बढ़े की बंधवा की तरफ से बाइक सवार दो बदमाश पहुँचे और उनके हाथ से रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार हो गये।
बैग छीनते कन्या पक्ष के कुछ लोगों ने देखा तो समझा कि बारात के लोग ही है आपस में मजाक कर रहे है। जब दूल्हे की पिता ने दुल्हन पक्ष के लोगो को घटना की जानकारी दी तो लोग बाइक लेकर पीछा किये लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल सका।कुछ देर के लिए शादी में हलचल मच गयी।बाद में दुल्हन पक्ष व दूल्हे पक्ष के लोगों ने मिलकर शादी की रस्म को हंसी खुशी पूरी कर दुल्हन की विदाई कराके भोर में ही चले गये।

Related Posts

Leave a Comment