बिना बारात के घोड़ी पर अकेले दुल्हन लेने निकल पड़ा दूल्हा, वीडियो वायरल

by bharatheadline

कोरोना ने इन दिनों देश ही नहीं पूरी दुनिया में तबाही मचा रखी है। संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए कई जिलों में लॉकडाउन भी लगाया गया है। कुछ राज्यों में सरकार ने कोरोना को देखते हुए शादी और अंतिम संस्कार को लेकर भी गाइड लाइन जारी की हैं। सरकार की गाइडलाइन का सबसे ज्यादा असर शादियों पर देखने को मिला है। बैंड-बाजे और डीजे के शादी निकलने वाली बारात अब केवल चंद बारातियों के साथ दुल्हन लेने के लिए जाते दिखाई दे रहे हैं। एक जगह तो दूल्हा बिना बारातियों के ही घोड़ी पर सवार होकर दुल्हन लेने निकल पड़ा है। सोशल मीडिया पर एक इसका एक वीडियो पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। वीडियो कहां का है यह अभी पता नहीं चल पाया है।
रिश्ता तय होने के बाद सैकड़ों युवकों ने ख्वाब सजाया था। सेहरा पहनकर घोड़ी पर सवार होकर वह अपनी दुल्हनिया को लेने जाएगा। बैंड-बाजों के साथ डीजे की आवाज पर नाचते-गाते बाराती शामिल होंगे, लेकिन कोरोना संक्रमण ने उनके ख्वाबों पर पानी फेर दिया। संक्रमण के चलते सरकार ने गाइड लाइन जारी की तो शादी को लेकर की गईं तैयारियां भी धरी की धरी रह गईं। कोरोना के चलते कई मेहमानो ने भी दावत में शामिल होने से दूरी बना लीं तो कुछ जगहों पर मेहमानों की संख्या ही घटा दी गई।
कई जगह बारात में भी गिने-चुने ही लोग देखने को मिले। लेकिन सोशल मीडिया पर इन दिनों वायरल हुए वीडियो में केवल एक दूल्हा और दो बैंड-बाजे वाले ही दिखे। यह दिखे लोग आश्चर्य में पड़ गए। वीडियो में देखा जा सकता है कि सुनसान रोड पर दो बैंडबाजों के साथ घोड़ी पर सवार एक दूल्हा जा रहा है। घोड़ी के आगे केवल दो बैंड वाले थे जो कि बैंड बाज रहे थे। घोड़ी के साथ बाराती तो दूर उसके परिवार वाले भी साथ नहीं दिखे। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा है। हालांकि वीडियो कहां का है इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है।

Related Posts

Leave a Comment