आकाशीय बिजली गिरने से चपेट में आये चार मजदूर,1 की हालत गंभीर, झोपड़ी भी जलकर राख

by bharatheadline

रायगढ़ से लगे ग्राम भेलवाटिकरा में आकाशीय बिजली गिरने से चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए चारों मजदूर झुलस गए।घटना की जानकारी मिलते ही चारों को तत्काल मेडिकल कॉलेज भेजा गया। झुलसने वालों में तीन महिला मजदुर है और एक की हालत गंभीर बताई जा रही है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार बाहर से आकर ग्राम भेलवाटिकरा के ईटा भट्टा में झोपड़ी बनाकर कई मजदूर रहकर काम कर यहाँअपना जीवन यापन कर रहे थे पर आज शाम अचानक दौरणीका तूफान के असर से मौसम में बदलाव आ गया और गरज के साथ साथ बिजली भी चमकते हुए उनके झोपड़ी के ऊपर गिर गई।आकाशीय बिजली गिरने से झोपड़ी पूरी तरह से जलकर खाक हो गई और अंदर व बाहर बैठे 4 मजदुर झुलस गए ।बुरी तरह से झुलसे चार में एक की हालत गंभीर बताई गई है।घायलों में एक पुरुष एवं 3 महिलाएं हैं सभी को तत्काल 108 और पुलिस वालों की मदद से जिला चिकित्सालय भेजा गया । सभी बाहर से मजदूरी कर कमाने खाने रायगढ़ आए थे।
तीनो महिलाएं काफी बुरी तरीके से झुलस गई है एक महिला का हाथ बुरी तरीके से जल गया है और एक महिला की हालत नाजुक बताई जा रही है, अगर समय पर गांव वाले पुलिस को नही सूचना देते तो निश्चित तौर पर कोई अनहोनी हो सकती थी।

Related Posts

Leave a Comment