वाहनांे की जांच करते-करते पकड़ाया गांजा तस्कर,बाईक में सोहेला से ला रहा था गांजा ,आरोपी से मोटर सायकल व 2 किलो गांजा की जप्ती

by bharatheadline

रायगढ़। लॉकडाउन के दौरान भी मादक पदार्थो के तस्कर सक्रिय हैं और पड़ोसी प्रांत से चोरी छिपे मादक पदार्थो की तस्करी जारी है। इसी क्रम में आज बरमकेला पुलिस ने वाहनों की चेकिंग के दौरान एक गांजा तस्कर को पकड़ा है। इसके पास से दो किलो गांजा बरामद किया गया है।
इस संबंध में मिली जानकारी के अनुसार आज थाना प्रभारी बरमकेला निरीक्षक नेल्सन कुजूर व स्टाफ थानाक्षेत्र के अलग-अलग स्थानों में पेट्रोलिंग तथा मुख्य मार्ग में आने जाने वालों की जांच, पूछताछ कर लॉकडाउन का पालन कराया जा रहा था। इसी दरम्यान सहायक उपनिरीक्षक कमल सिंह राजपूत व स्टाफ जो वन उपज नाका पैकिन बेरियर में आने-जाने वालों की जांच कर रहे थे, उनके द्वारा सुबह करीब 7ः20 बजे ओडिसा की ओर से आ रही मोटर सायकल पैशन प्रो सीजी 04-एचजेड-6467 को रोके। पूछताछ में व्यक्ति अपना नाम राजकुमार त्रिपाठी पिता कुंज बिहारी त्रिपाठी उम्र 52 वर्ष निवासी मेंडरा थाना बरमकेला का होना बताया। लॉकडाउन में बगैर परमीशन घूमने को लेकर सउनि कमल राजपूत उसे फटकार लगाये और स्टाफ को मोटरसाइकिल के तेल टंकी के ऊपर रखे प्लास्टिक बोरी चेक करने निर्देशित किये। स्टाफ बोरी को चेक किये तो उसमें 1-1 किलो के दो पैकेट गांजा मिला, जिसके संबंध में राजकुमार त्रिपाठी को पूछताछ करने पर सोहेला से गांजा लाना और क्षेत्र में अवैध रूप से बिक्री करना बताया। आरोपी से 2 किलो गांजा कीमती 10,000 रूपये एवं बाइक जप्त कर आरोपी के विरूद्ध धारा 20( एनडीपीएस एक्ट की कार्रवाई की गई है। कार्यवाही में टीआई नेल्सन कुजूर, सउनि कमल राजपूत, प्रधान आरक्षक लखपति प्रधान, आरक्षक तरूण महिलाने और टीकाराम पटेल की सक्रिय भूमिका रही है।

Related Posts

Leave a Comment